• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुलंदशहर: नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर ले गए अपने साथ, फिर तीन आरोपियों ने किया गैंगरेप

|
Google Oneindia News

बुलंदशहर, 31 जुलाई: खबर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से है। यहां एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि तीन लोग उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलाकर उसे बेहोश कर दिया और फिर तीनों आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद तीन आरोपी फरार हो गए।

Bulandshahr News: Three accused physical attack minor girl

यह मामला बुलंदशहर जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्रा का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, 30 जुलाई को एसएसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता ने बताया कि तीन लोग उसे आइसक्रीम खिलाने के बहाने बहला-फुसलाकर ले गए थे, जिसके बाद उन्होंने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई थी। कोल्ड ड्रिंक पीकर वो बेहोश हो गई, जिसके बाद तीनों आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। जब लड़की को होश आया तो आरोपी फरार हो गए थे। जिसके बाद लड़की ने अपने साथ हुई घटना परिजनों को बताई।

यह बात सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। जिसके बाद पीड़िता के परिजन उसे लेकर नगर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना के संबंध में तहरीर दी। लेकिन कोतवाली नगर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। वहीं, अब एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि पीड़िता के साथ हुई घटना की तहरीर प्राप्त हुई है। जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आवश्यक कार्यवाही की जाएगी, वहीं आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें:- स्वीमिंगपूल के किनारे ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मोनालिसा दिखाईं Bold अदाएं, फोटोज देखकर हो जाएंगे दीवानेये भी पढ़ें:- स्वीमिंगपूल के किनारे ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मोनालिसा दिखाईं Bold अदाएं, फोटोज देखकर हो जाएंगे दीवाने

इससे पहले बुलंदशहर के खानपुर थाना क्षेत्र में खेत मे शौच को गयी किशोरी से दिन दहाड़े 4 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था, यही नहीं दुराचारियों ने गैंगरेप की वीडियो व फोटो भी मोबाइल से बना लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया था।

English summary
Bulandshahr News: Three accused physical attack minor girl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X