• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Bulandshahr: सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी स्कॉर्पियो, केदारनाथ जा रहे पांच श्रद्धालुओं की हुई मौत

|
Google Oneindia News

बुलंदशहर, 24 मई: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां श्रद्धालुओं से भरी एक स्कॉर्पियों गाड़ी एनएच 235 पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में छह श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हुए है। चार श्रद्धालुओं की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया है। पुलिस की मानें तो सभी बुलंदशहर जिले के देवीपुरा के रहने वाले थे, जो केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दर्शन के लिए जा रहे थे।

सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी स्कॉर्पियो,केदारनाथ जा रहे पांच श्रद्धालुओं की हुई मौत
Bulandshahr News: Five members of a family lost their lives in a road accident

हादसा बुलंदशहर जिले के गुलावठी थाना क्षेत्र के खुशहालपुर गांव के पास हुआ है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, बुलंदशहर जिले के देवीपुरा निवासी 11 श्रद्धालु स्कॉर्पियो में सवार होकर केदारनाथ दर्शन के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 4 बजकर 20 मिनट पर गुलावठी थाना क्षेत्र के गांव खुशहालपुर के एनएच 235 पर सड़क किनारे खड़े हुए ट्रक से स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक जा टकराई। इस हादसे में दो बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, छह श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि चार श्रद्धालुओं की गंभीर हालत देखते हुए हायर मेडिकल सेंटर रैफर किया गया है। वहीं, दो श्रद्धालुओं का बुलंदशहर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही गुलावठी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तत्परता दिखाते हुए स्कार्पियो सवार गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं, सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की सूचना मिलते ही बुलंदशहल एसएसपी और डीएम मौके पर पहुंच गए।

बुलंदशहर डीएम ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि दो बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हुई, वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हुए। बताया कि सभी श्रद्धालु शिकोहाबाद के रहने वाले थे, जो केदारनाथ धाम दर्शन के लिए जा रहे थे। मृतकों की पहचान बुलंदशहर के देवीपुरा निवासी हार्दिक माहौर, वंश माहौर, हिमांशु अग्रवाल, पारस और शालू के रूप में हुई है। जबकि दामिनी, जसवंत, सिंकी, रिंकी, हरेंद्र और बेबी इस दर्दनाक हादसे में घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- गांजा तस्कर को पकड़ने गई फतेहपुर पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, महिला कांस्टेबल सहित 3 पुलिसकर्मी घायलये भी पढ़ें:- गांजा तस्कर को पकड़ने गई फतेहपुर पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, महिला कांस्टेबल सहित 3 पुलिसकर्मी घायल

Comments
English summary
Bulandshahr News: Five members of a family lost their lives in a road accident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X