• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुलंदशहर: घर के अंदर खून में लथपथ पड़ी मिली मां-बेटे की लाश, CCTV कैमरे भी उखाड़ ले गए हत्यारे

|
Google Oneindia News

बुलंदशहर, 14 जुलाई: सनसनीखेज खबर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से सामने आई है। यहां एक घर में मां-बेटे की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली है। वहीं, डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में खुर्जा कोतवाली पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग ने साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Bulandshahr News: bodys of mother and son found inside the house

पुलिस की मानें तो दोनों शवों को देखकर ऐसा प्रतीत होता है, जैसे कई दिन पहले मां-बेटे की हत्या की गई हो। यह वारदात बुलंदशहर जिले के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के हरी एंक्लेव कॉलोनी की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के मूल निवासी रमेश का परिवार कुछ दिन पहले ही खुर्जा में शिफ्ट हुआ था। पुलिस का दावा है कि घर में बाहरी लोगों का आना-जाना था, मगर घर का दरवाजा सिर्फ परिचित लोगों के लिए ही खुलता था।

फिलहाल शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेजने के बाद पुलिस घटना के हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है। बता दें कि वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी उखाड़ ले गए, जबकि घर के बाहर लगे दो कैमरों को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की जांच में जुटी है। पुलिस अधिकारी घटना का जल्द अनावरण करने का भी दावा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:प्रेमी के छोटे भाई ने युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौतये भी पढ़ें:प्रेमी के छोटे भाई ने युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

क्या कहा पुलिस ने

पूरे मामले में एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी का कहना है की एक घर मे मां बेटे की डेड बॉडी मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रतीत होता है कि हत्या किसी जानने वाले ने की है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। फिलहाल हत्याकांड की गंभीरता से जांच की जा रही है।

English summary
Bulandshahr News: bodys of mother and son found inside the house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X