• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुलंदशहर: नए कृषि कानून का लाभ समझाने पहुंचे BJP विधायक का किसानों ने किया विरोध, लगाए 'गो बैक' बीजेपी के नारे

|

बुलंदशहर। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वार बनाए गए तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ किसान दिल्ली बॉर्डर पर पिछले काफी समय से डटे हुए है और आंदोलन कर रहे है। तो वहीं, इन कानूनों के खिलाफ किसान महापंचायते भी हो रही है। इतना ही नहीं, भाजपा विधायकों को भी किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले का है। यहां खुर्जा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक विजेंद्र सिंह नए कृषि कानून का लाभ बताने मुबारकपुर गांव में थे। जहां उन्हें किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bulandshahr: farmers protest BJP MLA reached came to explain benefits of new agriculture law

दरअसल, खुर्जा विधानसभा क्षेत्र के मुबारिकपुर गांव में रविवार को भाजपा द्वारा योजनाओं की जानकारी के लिए बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें खुर्जा के विधायक विजेंद्र सिंह कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थे। भाजपा विधायक के आने की जानकारी जैसे ही भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को लगी तो वे भी मौके पर पहुंच गए। यहां उन्होंने बीजेपी के विरोध में नारेबाजी की। साथ ही मौके पर किसानों की भी भीड़ जुट गई। विधायक के सामने जमकर नारेबाजी कर खरी-खोटी सुनाई।

किसानों को समझाने की विधायक ने की कोशिश
इस दौरान किसानों ने तीनों कृषि कानूनों को लेकर सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी की। जिस पर भाजपा विधायक विजेंद्र सिंह ने किसानों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने और नारेबाजी करते रहे। कृषि कानून को लेकर विधायक को काफी देर तक किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। हालांकि उसके बाद विधायक कार्यकर्ताओं के साथ वहां से वापस लौट आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उस पर कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

क्या कहा किसानों ने
किसानों का कहना है कि पिछले साढे़ 3 महीनों में विधानसभा सत्र के दौरान किसानों की समस्याओं को नहीं रखा गया है। साथ ही आंदोलनरत किसानों के साथ बदसलूकी की जा रही है। उनकी मांग पूरी नहीं की जा रही है। उन्होंने विधायक से कहा कि सरकार से किसानों को एमएसपी पर गारंटी मिलेगी या नहीं, इसकी जानकारी दी जाए। ऐसे न होने तक सरकार और बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन जारी रहेगा। इस दौरान गो बैक बीजेपी के नारे लगाए गए। जिसके बाद विधायक को वहां से वापस लौटना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- मेरठ: गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करते हुए पकड़ा गया पति, पत्नी ने बीच सड़क पर दोनों को जमकर पीटाये भी पढ़ें:- मेरठ: गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करते हुए पकड़ा गया पति, पत्नी ने बीच सड़क पर दोनों को जमकर पीटा

English summary
Bulandshahr: farmers protest BJP MLA reached came to explain benefits of new agriculture law
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X