• search
बुलंदशहर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुलंदशहर: लापता किशोरी का शव गड्ढे से बरामद, रेप के बाद हत्‍या की आशंका

|

बुलंदशहर। उत्‍तर प्रदेश के हाथरस में हुई वारदात के बाद अब बुलंदशहर में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। छह द‍िन से लापता एक किशोरी का शव गड्ढे से बरामद किया गया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। परिजनों ने रेप के बाद किशोरी की हत्‍या की आशंका जताई है। पुलिस ने क‍िशोरी के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी पर डीएम, एसएसपी खुद मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। इस मामले में डीएम रव‍िंद्र कुमार ने बताया कि बच्‍ची का शव बरामद किया गया है। खेत में एक लड़का शराब के नशे में था, जो फरार है। पुलिस द्वारा मामले में सख्‍त कार्रवाई की जाएगी।

12 year old missing girl body found in bulandshahr

परिवार के साथ खेत गई क‍िशोरी हो गई थी लापता

घटना अनूपशहर कोतवाली के सिरोरा की है। जानकारी के मुताबिक, छह द‍िन पहले एक किशोरी पर‍िवार के साथ खेत में घास काटने गई थी। इस दौरान वह पानी पीने के लिए दूसरे खेत गई। इसी बीच उसे अगवा कर लिया गया। किशोरी की तलाश की जा रही थी कि मंगलवार को उसका शव गांव के एक युवक के घर में गड्ढे में दबा म‍िला। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से गड्ढा खोदकर शव को न‍िकाला। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

रेप के बाद हत्‍या की आशंका

किशोरी के परिजनों ने रेप के बाद हत्‍या की आशंका जताई है। बुलंदशहर के डीएम रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता के माता-पिता ने बताया कि जब वो खेत में काम कर रहे थे तो उनकी बच्ची दूसरे खेत में गई। उसके बाद बच्ची की डेड बॉडी मिली। यहां खेत में एक लड़का शराब के नशे में था, लड़का फरार है। उन्‍होंने कहा कि पुलिस द्वारा सख्‍त कार्रवाई की जाएगी। बता दें, हाथरस में छेड़खानी का मुकदमा वापस न लेने को लेकर शोहदों ने पीड़ि‍ता के प‍िता की गोली मारकर हत्‍या कर दी।

हाथरस केस: बेटी ने द‍िया पिता की अर्थी को कंधा, देखकर रो पड़ा हर शख्‍सहाथरस केस: बेटी ने द‍िया पिता की अर्थी को कंधा, देखकर रो पड़ा हर शख्‍स

English summary
12 year old missing girl body found in bulandshahr
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X