• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी के बदायूं में ऑनर किलिंग, बयान दर्ज कराने थाने जा रही बहन का भाईयों ने रेता गला

|
Google Oneindia News

बदायूं, 29 जुलाई: यूपी के बदायूं में ऑनर किलिंग का सनसनखेज मामला सामने आया है। दातागंज में थाने से चंद कदम की दूसरी पर 20 वर्षीय बहन का दो भाईयों ने मिलकर चाकू से गला रेत दिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब युवती अपना बयान दर्ज कराने दातागंज कोतवाली जा रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्या के आरोप में युवती के दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है।

Two persons have been arrested for killing their 20 year old sister in Budaun

क्या है पूरा मामला ?

दातागंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती करीब दो साल पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। उव वक्त परिजनों ने गांव के ही युवक के खिलाफ नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद दो साल तक उसका कोई पता नहीं लग सका। युवती ने बालिग होने पर शादी कर ली थी। हाईकोर्ट के आदेश पर इस मामले में युवती बुधवार की रात दातागंज कोतवाली में अपना बयान दर्ज कराने जा रही थी।

यूपी में एंबुलेंस चालकों पर कार्रवाई को लेकर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा- ऐसी सरकार से प्रदेश को भगवान बचाएयूपी में एंबुलेंस चालकों पर कार्रवाई को लेकर भड़कीं प्रियंका गांधी, कहा- ऐसी सरकार से प्रदेश को भगवान बचाए

थाने से चंद कदम की दूरी पर युवकी की गला रेत कर हत्या

सीओ दातागंज बलदेव सिंह के मुताबिक, कोतवाली से चंद कदम पहले ही पिता और भाईयों ने युवती को पकड़ लिया और गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि पिता फरार हो गया है। शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। एसएसपी बदायूं संकल्प शर्मा ने गुरुवार को बताया कि अपनी 20 वर्षीय बहन की हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज पूछताछ के बाद पता चलेगा अपराध करने के पीछे का कारण क्या है।

English summary
Two persons have been arrested for killing their 20 year old sister in Budaun
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X