• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बदायूं: सपा नेता की कार से कुचलकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

|

बदायूं। बदायूं जनपद सदर कोतवाली क्षेत्र के शहवाजपुर चौराहे के पास सपा नेता और व्यापारी आमोद गुप्ता को बरेली के कार सवारों ने कार से कुचल दिया। घायल नेता की इलाज के दौरान मृत्यु बरेली के निजी अस्पताल में हो गई। सपा नेता के परिजनों ने घटना के पीछे उसके पास कार बिक्री का पैसा होना बताया है। वहीं, पुलिस घटना के पीछे आपसी कहासुनी की बात कह रही है।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शाहबाजपुर चौराहे के पास होंडा सिटी कार में सवार दो युवकों ने शहर के सर्राफा कारोबारी और समाजवादी पार्टी नेता आमोद गुप्ता की कार से पहले टक्कर मारी। इसके बाद युवकों ने आमोद गुप्ता को अपनी कार से रौंदा दिया। गुप्ता को अस्पताल ले जाया गया तो कार सवार युवकों ने वहां भी हमले की कोशिश की। परिजनों और आसपास के लोगों ने दोनों युवकों को बंधक बना लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। उधर, अमोद गुप्ता की इलाज के दौरान बरेली के निजी अस्पताल में मौत हो गई।

लूट के लिए वारदात को दिया गया अंजाम

लूट के लिए वारदात को दिया गया अंजाम

परिजनों के मुताबिक, आमोद गुप्ता अपनी कार बेचने के बाद उसका पेमेंट लेकर बरेली से लौट रहे थे। परिजनों ने अंदेशा व्यक्त किया है कि लूट की घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से कार में टक्कर मारी गई थी। बदायूं एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी का कहना है कि रात में लगभग 9 बजे कोतवाली थाना क्षेत्र में एक घटना हुई है, जिसमें आमोद गुप्ता नाम का व्यक्ति जो बरेली अपनी ऑल्टो कार से गया था और वहां से वापस लौट रहा था लौटते समय होंडा सिटी में सवार 2 लोगों से कुछ कहासुनी हो गई।

पुलिस ने अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि जब आमोद गुप्ता बदायूं कोतवाली इलाके में आ गए तो उन्होंने उस गाड़ी को रोका। होंडा सिटी में सवार लोगों ने गाड़ी आमोद गुप्ता के ऊपर चढ़ा दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के लिए उन्हें बरेली ले जाया गया, यहां उनकी मृत्यु हो गई। दोनों अभियुक्त और उनकी होंडा सिटी गाड़ी बरामद कर ली गई है। अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सपा विधायक की सुरक्षा में लगे यूपी पुलिस के सिपाही ने खुद को गोली मारकर दी जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
samajwadi party leader crushed to death by car in budaun
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X