• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बदायूं: मंदिर के महंत 'सखी बाबा' की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपी फरार

|
Google Oneindia News

Budaun news In Hindi: बदायूं। उत्‍तर प्रदेश के बदायूं जिले में धार्मिक स्थल पर महंत की गांव के ही व्यक्ति ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बताया जा रहा कि आपसी रंजिश के चलते हत्‍या की गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। बता दें, महंत हमेशा 'काली मां' के रूप में रहता था, वह साड़ी और हाथों में चूड़ि‍यां पहनता था। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। जल्‍द ही उसकी ग‍िरफ्तारी की बात कही जा रही है।

Priest stabbed to death at temple premises in budaun

काफी सालों से इस मंदिर में रह रहे थे महंत

मामला इस्लाम नगर थाना क्षेत्र के मौजुद्दीनगर ढकनगला गांव का है। यहां के रहने वाले महंत जय सिंह यादव उर्फ सखी बाबा धार्मिक स्थल पर पिछले काफी दिनों से रह रहे थे। बीते शनिवार की सुबह गांव के व्यक्ति रामवीर यादव ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। महंत की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ने की कोशि‍श की, लेकिन आरोपी भागने में सफल रहा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खि‍लाफ हत्‍या का मामला दर्ज किया है।

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गईं

इस मामले में एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि आपसी रंजिश के चलते रामवीर यादव नाम के व्यक्ति ने महंत जय सिंह यादव उर्फ सखी बाबा की हत्या की है। हत्यारोपी रामवीर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई हैं। फिलहाल महंत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें, सखी बाबा मंदिर परिसर में बनी झोपड़ी में अकेले रहते थे। हत्‍या के कारणों का अभी भी पता नहीं चल सका है।

बागपत: प्रेग्‍नेंट पत्‍नी और 3 साल की बेटी की हत्‍या कर थाने पहुंचा शख्‍स, बोला- गि‍रफ्तार कर लो साहबबागपत: प्रेग्‍नेंट पत्‍नी और 3 साल की बेटी की हत्‍या कर थाने पहुंचा शख्‍स, बोला- गि‍रफ्तार कर लो साहब

English summary
Priest stabbed to death at temple premises in budaun
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X