• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ससुर के प्यार में पागल हुई बहू, पति को छोड़ रचाई शादी, RTI में हुआ खुलासा- बेटा भी है

|
Google Oneindia News

बदायूं, 05 जुलाई: यूपी के बदायूं में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला शादी के कुछ समय बाद अपने ससुर के प्यार में इस कदर पागल हुई कि अपने पति को ही छोड़ दिया। महिला ने अपने ससुर से शादी रचा ली और उसके साथ ही फरार हो गई। इधर, पति अपनी पत्नी और पिता की तलाश में घूमता रहा। आखिर में जब कहीं कुछ पता नहीं चला तो उसने पुलिस से गुहार लगाई। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो कोतवाली पुलिस से आरटीआई डालकर जवाब मांगा तब मामले का खुलासा। ये खुलासा पति के लिए किसी तूफान से कम नहीं था। आरटीआई से मिले जवाब को पढ़कर पति के पैरों तले जमीन खिसक गई।

2016 में हुई थी शादी

2016 में हुई थी शादी

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले देवानंद की पत्नी की 2015 में मौत हो गई थी। देवानंद ने अगले साल 2016 में अपने पुत्र सुमित की शादी कुंवरगांव थाना क्षेत्र की एक युवती से करा दी। उस वक्त लड़की तो बालिग थी, लेकिन सुमित नाबालिग था। शादी के कुछ समय बाद देवानंद अपनी बहू को अपना दिल दे बैठा। बहू भी अपने ससुर के प्यार में पागल हो गई। दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए।

दो साल का बेटा भी है

दो साल का बेटा भी है

बहू अपने ससुर के प्यार में इस कदर पागल हो गई कि पति से तलाक ले लिया और अपने ससुर के साथ शादी रचा ली। इसके बाद ससुर अपनी बहू को लेकर फरार हो गया। देवानंद और उसकी पुत्र वधू से एक बेटा भी है जो अब 2 साल का हो गया है। इधर, सुमित अपने पिता और पत्नी के प्रेम संबंधों से बेखबर दोनों की तलाश में घूमता रहा। वह नहीं समझ पा रहा था कि आखिर दोनों कहां चले गए। आखिरकार उसने बिसौली कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई। सुमित के तलाश करने के बाद जब दोनों का कहीं पता नहीं चला, तो सुमित ने बिसौली कोतवाली पुलिस से आरटीआई डालकर जवाब मांगा।

RTI का जवाब देख उड़े सुमित के होश

RTI का जवाब देख उड़े सुमित के होश

पुलिस ने आरटीआई का जवाब दिया तो सुमित के होश फाक्ता हो गए। बिसौली कोतवाल ऋषि पाल सिंह ने बताया कि सुमित जुआ और नशे का आदी हो गया था। इस वजह से उसकी पत्नी दूर रहने लगी और कुछ समय बाद उसने तलाक ले लिया था। पत्नी के साथ उसके पिता की शादी की जानकारी भी सुमित को थी, लेकिन वह अपने लिए परवरिश और खर्चों की मांग लगातार करता था। जब विवाद ज्यादा बढ़ गया तब सब इंस्पेक्टर ने देवानंद सुमित और लड़की को बुलाया। पंचायत हुई और लड़की ने अपने ससुर के साथ शादी कर लेने के कारण साथ रहने की हामी भर दी। सुमित अभी भी अपनी परवरिश के साथ छोटे भाई की देखरेख की जिम्मेदारी पिता देवानंद को उठाने की जिद पर अड़ा है।

Aligarh SI Ashish Kumar: अलीगढ़ में दरोगा आशीष कुमार ने जान की बाजी लगाकर यूं बचाई शख्स की जानAligarh SI Ashish Kumar: अलीगढ़ में दरोगा आशीष कुमार ने जान की बाजी लगाकर यूं बचाई शख्स की जान

English summary
man marry his daughter in law revealed in son RTI uttar pradesh budaun
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X