• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बदायूं: महिला डॉक्टर ने अविवाहित युवती के अबॉर्शन के लिए मांगे 10 हजार रुपए, वीडियो वायरल, जांच के आदेश

|

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक प्राइवेट हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह एक अविवाहित युवती के अबॉर्शन के लिए 10 हजार रुपए में सौदा करती नजर आ रही है। मामला गांधी ग्राउंड पनबड़िया के पास एक हॉस्पिटल का बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले की शिकायत अधिकारियों से की गई। मामले में सीएमओ ने जांच के आदेश दिए हैं। सीएमओ डॉ. यशपाल सिंह का कहना है कि मामला मंगलवार शाम का बताया जा रहा है। जांच करवाई जा रही है। जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

lady doctor demands 10 thousand rupees for abortion in budaun video viral

डॉक्टर ने अबॉर्शन के लिए मांगे 10 हजार रुपए

जानकारी के मुताबिक, बीते मंगलवार को देा महिलाएं प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचीं। उन्होंने महिला डॉक्टर से अबॉर्शन कराने के लिए कहा। वीडियो के मुताबिक, महिला ने डॉक्टर से कहा कि अबॉर्शन कराना है, कितने रुपए लग जाएंगे। इस पर महिला डॉक्टर ने कहा कि अगर अविवाहित है तो 10 हजार रुपए। विवाहित है तो इससे कम में हो जाएगा। फिर महिला ने डॉक्टर से पूछा कि अबॉर्शन कब हो सकता है। डॉक्टर ने बताया कि वह लड़की को आज ले आएं, अभी ले आएं। काम हो जाएगा।

सीएमओ ने कहा- जांच के बाद होगी कार्रवाई

महिला डॉक्टर का अबॉर्शन के लिए सौदेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में सीएमओ डॉ. यशपाल सिंह ने इसकी जांच एसीएमओ डॉ. केके जौहरी को सौंपी है। सीएमओ डॉ. यशपाल सिंह का कहना है कि मामला मंगलवार शाम का बताया जा रहा है। जांच करवाई जा रही है। जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

यूपी में कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों में लगातार गिरावट, पिछले 24 घंटों में 2167 नए केस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lady doctor demands 10 thousand rupees for abortion in budaun video viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X