• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी के बंदायूं जिले में काजी के निधन पर उमड़ी हजारों लोगों की भीड़, वायरल हुआ वीडियो

|

बंदायू। उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमण से होने वाली मौतों की भी संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं राज्य की योगी सरकार ने एक बार फिर लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा दिया है। लॉकडाउन की गाइडलाइन जारी कर लोगों से अपील की गई है कि वो सख्ती से पालन करें। लेकिन बंदायू जिले की इस घटना ने सभी नियमों की धज्जियां उड़ा दी हैं।

district kazi funeral video vrial people break lockdown guidelines

दरअसल, जिला ए काजी हजरत सालिमुल कादरी के जनाजे में लोगों की भीड़ ने सारे नियम तोड़ दिये। उस वक्त पुलिस ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। लेकिन जैसे ही जनाजे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मदरसा आलिया कादरिया में सुबह से ही मुरीदों के आने-जाने का सिलसिला शुरू हो गया था। पुलिस ने कहीं भी रोकने की कोशिश नहीं की। सालिम मियां के जनाजे में शहर के अलावा जिलेभर से हजारों की संख्या में मुरीद पहुंच गए। लेकिन फिर भी पुलिस की नींद नहीं टूटी। जनाजे में शामिल होकर घरों को भी लौट गए।

5 बच्चों के साथ पटरियों पर बैठी रेलवे गेटमैन की पत्नी, 4 की मौत, ट्रेन देख 2 बेटियां हाथ छूड़ाकर भागींं5 बच्चों के साथ पटरियों पर बैठी रेलवे गेटमैन की पत्नी, 4 की मौत, ट्रेन देख 2 बेटियां हाथ छूड़ाकर भागींं

देर शाम को जब सालिम मियां के सुपुर्दे खाक के दौरान आई भीड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि मामला धार्मिक होने की वजह से एहतियात बरती गई थी।

English summary
district kazi funeral video vrial people break lockdown guidelines
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X