• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बदायूं: दलित महिला से गैंगरेप के बाद वीडियो क‍िया वायरल, 2 नाबालिग सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

|

Budaun News: बदायूं। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Budaun) जिले में दलित महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। दरिंदों ने अश्‍लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वीडियो करीब चार महीने पुराना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि महिला ने छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना में शामिल सभी छह आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।

    UP के Badaun में दलित महिला से दुष्कर्म के बाद Video क‍िया Viral, 6 आरोपी Arrest | वनइंडिया हिंदी

    dalit woman misdeeds in budaun six people arrested

    दलित महिला से गैंगरेप कर बनाया वीडियो

    मामला फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के एक गांव है। यहां की रहने वाली एक दलित महिला से गांव के ही कुछ लोगों ने दरिंदगी की और पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोप है कि महिला ने पुलिस से पहले की शि‍कायत की थी, लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं, वीड‍ियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। इसके बाद महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना में शामिल सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

    दरिंदगी में दो नाबालिग भी शामिल

    बताया जा रहा है कि दलित महिला से गैंगरेप करने वालों में दो आरोपी नाबालिग हैं। वीडियो में तीन युवक महिला के साथ दरिंदगी कर रहे हैं, जबकि एक आरोपी वीडियो बना रहा है। वीडियो करीब करीब चार महीने पुराना बताया जा रहा है। एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि महिला ने छह लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना में शामिल सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।

    Kanpur: घर में घुसकर महिला की गला रेतकर हत्‍या, पेट में भी चाकू से किए 7 वारKanpur: घर में घुसकर महिला की गला रेतकर हत्‍या, पेट में भी चाकू से किए 7 वार

    English summary
    dalit woman misdeeds in budaun six people arrested
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X