• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बदायूं: साधु की निर्मम हत्या कर शव सड़क पर फेंका, जांच में जुटी पुलिस

|
Google Oneindia News

बदायूं। खबर उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से है। यहां एक साधु की निर्ममता से हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया गया। सड़क किनारे शव मिलने की सूचाना पर उझानी कोतवाली पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने साक्ष्यों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की मानें तो साधु की हत्या सिर पर वजनदार चीज के प्रहार से की गई है। इतना ही नहीं, प्राइवेट पार्ट भी जलाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

 Budaun News: sadhu Killed in Budaun body recovered on the road

ये मामला उझानी कोतवाली क्षेत्र के मिहोना गांव का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, इस्लामनगर इलाके का रहने वाले साधु का लाश मिहोना गांव के माखनलाल के घर के दरवाजे पर मंगलवार सुबह पड़ी मिली। सिर में गहरे जख्म थे और प्राइवेट पार्ट जला हुआ था। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आसपास इलाके के लोगों को बुलाकर शिनाख्त की कोशिश की तो संजरपुर गांव निवासी रूम सिंह ने शव की शिनाख्त अपने मामा रामचंद्र कश्यप के रूप में की। रामचंद्र इस्लामनगर थाना क्षेत्र के सोहरा गांव का रहने वाला था। वह यहां क्यों आया और किस ने उसकी हत्या की इन सवालों का जवाब भांजा रूम सिंह समेत परिवार वाले नहीं दे पा रहे हैं।

परिजनों का कहना है कि रामचंद्र ने गृहस्थी छोड़ दी थी और सन्यासी बन कर कई साल से यहां वहां भटकता रहता था। इधर माखनलाल भी घर में नहीं था, ऐसे में शक के आधार पर पुलिस ने आसपास इलाके में उसकी तलाश की तो गांव में ही एक घर में वह छिपा मिल गया। पुलिस उससे भी घटना को लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि फिलहाल परिजन कुछ भी जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- रामपुर: तांबे के तार से सिला था पत्नी का प्राइवेट पार्ट, अब वहशी पति को कठोर से कठोर सजा दिलाना चाहती है वोये भी पढ़ें:- रामपुर: तांबे के तार से सिला था पत्नी का प्राइवेट पार्ट, अब वहशी पति को कठोर से कठोर सजा दिलाना चाहती है वो

English summary
Budaun News: sadhu Killed in Budaun body recovered on the road
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X