• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बदायूं में नव विवाहिता के साथ हैवानियत, पति ने पहले पीटा फिर गर्म चिमटे से दागा प्राइवेट पार्ट

|
Google Oneindia News

बदायूं, जून 26: सनसनीखेज खबर उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से सामने आई है। यहां शादी के 3 दिन बाद ही दुल्हन के साथ उसके पति ने हैवानियत की सारे हदे पार कर दी। पीड़िता का आरोप है कि ससुराल में उसके साथ गैंगरेप किया गया और प्राइवेट पार्ट को गर्म चिमटे से दागा गया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लाठी डाल दी। पीड़िता ने ऐसे कई गंभीर आरोप अपने पति और ससुरालिजनों पर लगाए हैं।

Budaun News: After three days of marriage, the husband did cruelty to the newly married woman

यह मामला बदायूं जिले के जरीफनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। खबरों के मुताबिक, पीड़िता की शादी जरीफनगर के उस्मानपुर निवासी युवक के साथ 22 जून को हुई थी। आरोप है कि लड़की विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची तो ससुराल वाले दहेज न मिलने से नाराज हो गए। पीड़िता ने बताया कि देहज न मिलने से नाराज उसके ससुराल वालों ने उसके साथ जमकर मारपीट करने के बाद यातनाएं भी दी। इतना ही नहीं, उसके साथ 6-7 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म भी किया।

इतने पर भी जब दरिंदों का दिल नहीं भरा तो उसके गुप्तांग में लाठी डाल दी और गुप्तांग को गर्म चिमटे से जला दिया। बता दें, पीड़िता के पिता शुक्रवार को अपनी बेटी की ससुराल पहुंचे तो वह बिलखने लगी। पूछने पर उसने खुद पर हुए यातनाओं की आपबीती सुनाई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद वो अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचे, जहां उन्होंने पति, सास, दो जेठ, देवर समेत सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। पीड़िता ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट्स पर चोटों के कारण डॉक्टर ने टांके लगाए गए हैं।

ये भी पढ़ें:- नोएडा पुलिस ने किया खुलासा- पत्रकार अतुल अग्रवाल ने गढ़ी थी लूट की झूठी कहानी, नहीं हुई ऐसी कोई घटनाये भी पढ़ें:- नोएडा पुलिस ने किया खुलासा- पत्रकार अतुल अग्रवाल ने गढ़ी थी लूट की झूठी कहानी, नहीं हुई ऐसी कोई घटना

वहीं, एसएसपी बदायूं संकल्प शर्मा ने बताया कि पुलिस को एक तहरीर मिली है, जिसमें नव विवाहिता ने दहेज की मांग को लेकर अपने ससुराल पक्ष पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। नवविवाहिता को मेडिकल के लिए महिला अस्पताल में पुलिस में भर्ती कराया है। फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी की मानें तो विवेचना में जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

English summary
Budaun News: After three days of marriage, the husband did cruelty to the newly married woman
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X