• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Badaun: सपा नेता सर्वेश यादव की दो करोड़ 45 लाख की संपत्ति सील, प्रशासन ने मकान पर लगाया ताला

|
Google Oneindia News

Badaun News, बदायूं। खबर उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से है, यहां समाजवादी पार्टी के नेता सर्वेश यादव पर जिला प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने सर्वेश यादव की दो करोड़ों 45 लाख रुपए की चल व अचल संपत्ति को सील कर दिया। साथ ही मकान पर भी ताला लगा दिया है। यह कार्रवाई जिला प्रशासन के निर्देश पर तहसीलसदर व बिल्सी तहसील प्रशासन ने पुलिस की मौजूदगी में की है।

Badaun News: Administration sealed property worth 2 crore of SP leader Sarvesh Yadav

बता दें कि 19 नवंबर 2017 को हुई अंकुर चौहान नाम के एक व्यक्ति की हत्या में सपा नेता सर्वेश यादव, धीरू यादव, प्रेमसिंह का नाम शामिल था। इसी के चलते सर्वेश यादव पर अंकुर की हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ। जिसके बाद पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे लोगों की संपत्ति जिला प्रशासन के निर्देश पर कुर्की जा रही है। इसी के चलते सपा नेता सर्वेश यादव की भी चल व अचल संपत्ति आज सील की गई है।

तहसीलदार सिविल लाइंस पुलिस टीम के साथ शुक्रवार को शहर के आवास विकास में स्थित सपा नेता सर्वेश यादव के घर पहुंचे। यहां तहसीलदार ने मकान को सील पर ताला लगा दिया। प्रशासनिक टीम ने सपा नेता के मकान और जमीन का करीब दो करोड़ 45 लाख रुपए की संपत्ति का आंकलन किया था। इसके बाद सीलिंग की कार्रवाई की गई।

ये भी पढ़ें:- Kanpur: रिंद नदी पर ग्रामीणों ने खुद बनाया पुल, पिछले 25 सालों से सांसद, विधायकों के लगा रहे थे चक्करये भी पढ़ें:- Kanpur: रिंद नदी पर ग्रामीणों ने खुद बनाया पुल, पिछले 25 सालों से सांसद, विधायकों के लगा रहे थे चक्कर

English summary
Badaun News: Administration sealed property worth 2 crore of SP leader Sarvesh Yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X