• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बदायूं: ताऊ के अंतिम दर्शन करने जा रही थी पत्नी, सनकी पति ने काट दिए बाल

|

बदायूं। खबर उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से है। यहां एक महिला 17 अक्टूबर को अपने ताऊ के अंतिम दर्शन करने जा रही थी। लेकिन महिला के पति ने उसके जाने का विरोध किया और उसे जाने से रोका। इतना ही नहीं, आरोपी पति ने पीड़ित महिला को कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट भी की। इसके बाद उनके सिर के सारे बाल काटकर गंजा कर दिया। वहीं, महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

    बदायूं: ताऊ के अंतिम दर्शन करने जा रही थी पत्नी, सनकी पति ने काट दिए बाल

    badaun: man arrested for shaved off his wife head

    मामला बिसौली कोतवाली क्षेत्र के पिंदारा गांव का है। जानकारी के मुताबिक, राजपाल की पत्नी सीमा के ताऊ का 17 अक्टूबर को निधन हो गया था। वह चाहती थीं कि अंतिम बार ताऊ को देख लें, इसलिए उनके घर जाने की तैयारी कर रही थीं। राजपाल ने इसका विरोध किया। इसके बावजूद वह जाने के लिए घर से बाहर निकलने लगीं तो वह चौखट से खींच लाया। कमरे में बंदकर पीटा। इसके बाद ब्लेड से सिर के सारे बाल काट दिए।

    वह चीखती रही, मगर परिवार व पड़ोस के लोग बचाने नहीं आए। इतना ही नहीं, उसके पति ने उसे कमरे में बंद कर दिया और वहां से फरार हो गया। सीमा ने किसी तरह बंधन छुड़ाए, मगर दहशत में घर से बाहर नहीं निकल सकीं। शनिवार शाम को उसने हिम्मत की। परिवार के अन्य सदस्यों की निगाहों से बच कर वह बाहर निकल गईं। करीब पांच किमी दूर पनौड़ी गांव तक पैदल गईं। वहां रहने वाले फूफा गजराम के पास जाकर पूरा घटनाक्रम बताया।

    रविवार को उन्होंने सीमा के मायके वालों व अन्य रिश्तेदारों से बात की। समझौते की कोशिश भी हुई, मगर सीमा ने लौटकर जाने से इनकार किया तो मुकदमा दर्ज कराने के लिए सभी राजी हो गए। सोमवार को सीमा थाने गईं और आरोपित के खिलाफ मानहानि, लज्जाभंग, उत्पीडऩ का मुकदमा दर्ज कराया। एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे मंगलवार को जेल भेजा जाएगा।

    ये भी पढ़ें:- बदायूं: पति ने सरेआम सड़क पर महिला सिपाही को पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    badaun: man arrested for shaved off his wife head
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X