• search
बदायूं न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बदायूं: महंत के हत्‍यारोपी का पेड़ से लटकता मिला शव, तलाश में जुटी थीं पुलिस की 3 टीमें

|
Google Oneindia News

Badaun News: बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बीती 6 फरवरी की रात मंदिर के एक महंत सखी बाबा (75) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस की तीन टीमें हत्‍यारोपी की तलाश में जुटी थीं कि मंगलवार को उसका शव संभल जिले के गुन्नौर थाना इलाके के कैल गांव के पास पेड़ से लटकता मिला। पुलिस ने शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

accused of badaun priest murder found dead

महंत की चाकू से गोदकर की गई थी हत्‍या

बदायूं के इस्लामनगर थाना क्षेत्र के मोहजुद्दीनगर ढकनगला गांव में 75 साल के जय सिंह यादव उर्फ सखी बाबा की छह फरवरी को चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। एसएसपी बदायूं संकल्प शर्मा ने बताया था कि आपसी विवाद के चलते सखी बाबा की हत्‍या गांव के ही एक व्यक्ति रामवीर यादव द्वारा की गई थी। वो शराब के नशे में था और आपसी विवाद के चलते रंजिश भी मानता था। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया था और रामवीर की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई गई थी।

हत्‍यारोपी का पेड़ से लटकता मिला शव

पुलिस हत्‍यारोपी रामकरण की तलाश में जुटी थी, इधर मंगलवार को उसका शव संभल जिले के गुन्नौर थाना इलाके के कैल गांव के पास पेड़ से लटकता मिला। पुलिस ने शव को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अमरोहा: नोएडा से घर लौट रही MBA की छात्रा की ईंट से कुचलकर हत्‍या, खून से लथपथ पड़ा मिला शवअमरोहा: नोएडा से घर लौट रही MBA की छात्रा की ईंट से कुचलकर हत्‍या, खून से लथपथ पड़ा मिला शव

English summary
accused of badaun priest murder found dead
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X