• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हरियाणा के अविनाश को 50.31 लाख का पैकेज, गुजरात में IRMA से अब तक का सबसे बड़ा जॉब ऑफर

|
Google Oneindia News

Gujarat News, गांधीनगर। गुजरात में प्रतिष्ठित मैनेजमेंट कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट ऑफ रूरल मैनेजमेंट आणंद (IRMA) में अध्ययनरत हरियाणा के एक स्टूडेंट को यहां अब का सबसे बड़ा जॉब ऑफर (highest salary offer) हुआ है। हरियाणा के सिरसा के रहने अविनाश कम्बोज (Haryana-based Kamboji) को 50.31 लाख रुपए पर प्लेसमेंट के तहत सालाना पैकेज मिल रहा है। रकम के लिहाज से यह इस संस्थान में अब तक का सबसे ज्यादा है।

सिरसा के कम्बोज को 50.31 लाख रुपए का जॉब ऑफर

सिरसा के कम्बोज को 50.31 लाख रुपए का जॉब ऑफर

बता दें कि, अविनाश कांबोजी (Avinash Kamboji) के पिता कुलजीत सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) में तैनात हैं। वहीं, अपने पिता के सपनों को पूरा करते हुए कांबोजी ने IRMA का भी नाम रोशन कर डाला है। कांबोजी को यह जॉब अपने कॉलेज में आयोजित प्लेसमेंट में ही ऑफर हुई है। कम्बोज के पिता बीएसएफ में वैसे तो कांस्टेबल हैं मगर वर्तमान में क्लर्क के रूप में तैनात हैं।

​पिछले वर्ष भी सबसे बड़ा ऑफर हरियाणा के ही छात्र को मिला

​पिछले वर्ष भी सबसे बड़ा ऑफर हरियाणा के ही छात्र को मिला

कम्बोज से पहले पिछले साल, एक कॉलेज के छात्र को 46.50 लाख रुपये का पैकेज मिला था, जो सबसे अधिक था, लेकिन कम्बोज ने इससे भी बड़ा ​रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है। पिछले वर्ष सर्वोच्च पैकेज पाने वाला छात्र भी हरियाणा का निवासी था। तब तोलाराम समूह ने सबसे बड़ा पैकेज दिया। यह कंपनी अफ्रीका में कृषि व्यवसाय में लगी हुई है।

ऐसे पूरी हुई अविनाश की पढ़ाई

ऐसे पूरी हुई अविनाश की पढ़ाई

अविनाश ने सिरसा में शिक्षा प्राप्त करने के बाद सीजर के चौधरी चरण सिंह के हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय से कृषि में बीएससी की। इसके बाद उन्होंने मैनेजमेंट कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट ऑफ रूरल मैनेजमेंट आणंद (Institute of Rural Management Anand / IRMA) में प्रवेश लिया।

रेप और मर्डर पीड़ितों का मुआवजा गुजरात सरकार ने किया दोगुना, एसिड अटैक झेल चुकीं महिला का इलाज भी मुफ्तरेप और मर्डर पीड़ितों का मुआवजा गुजरात सरकार ने किया दोगुना, एसिड अटैक झेल चुकीं महिला का इलाज भी मुफ्त

Avinashs father is a BSF constable, mother a homemaker

"अभी तो फ्रेशर हूं, फिर खुद भी कुछ करूंगा"

ऑफर के बारे में अविनाश का कहना है, "मैं अभी भी फ्रेशर हूं और यह मेरा पहला काम है। इसलिए तीन-चार साल के लिए मैं उद्योग में अनुभव करना चाहता हूं। फिर मैं अपनी खुद की इंडस्ट्री में पैर रखूंगा।"

'लोकसभा चुनाव रोकना पड़े तो रोक दो, पाकिस्तान को ठोक दो', गुजरात के मंत्री की PM मोदी से अपील'लोकसभा चुनाव रोकना पड़े तो रोक दो, पाकिस्तान को ठोक दो', गुजरात के मंत्री की PM मोदी से अपील

English summary
hariyana student receive The highest salary offered recorded 50.31 Lakhs in IRMA
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X