• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती है ये लड़की, बिना कपड़े पहने चलाएगी देश, जानें क्‍यों

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 18 अक्‍टूबर। दुनिया में सरकार और प्रशासन का विरोध करने के लिए लोग नए-नए तरीके अपनाते हैं। कई बार चर्चा में आने के लिए कई लोग बहुतअजीब तरीका ढूंढते हैं, जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है। ऐसी ही एक महिला है जो अपने बयान के कारण खूब चर्चा में आ चुकी है। वो अपने देश की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती है और बिना कपड़े पहने देश को चलाना चाहती है। जानिए क्‍यों?

Silver Solution पीकर हुआ शख्स का ऐसा हाल, Alien समझ दूर भागने लगे थे लोग | वनइंडिया हिंदी
जानें कौन है ये महिला

जानें कौन है ये महिला

सुनने में आपको ये बात बिलकुल अजीब जरूर लगेगी लेकिन जिस महिला ने ये इच्‍छा जाहिर की है उसके लिए सरेआम टॉपलेस होना कोई नई बात नहीं है। ये महिला ब्रिटेन है और जलवायु परिवर्तन का विरोध करती है परंतु इसके विरोध का तरीका और लोगों से अलग इसलिए है क्‍यों‍कि वह टॉपलेस प्रदर्शनकारी बनकर अपना विरोध व्यक्त करती हैं। वहीं अब उन्होंने एक ऐसा ऐलान किया है, जिसके बाद हर कोई हैरान है।

बिट्रेन के प्रधानमंत्री बाइडेन से सत्‍ता हथियाना चाहती हैं

बिट्रेन के प्रधानमंत्री बाइडेन से सत्‍ता हथियाना चाहती हैं

ब्रिटेन में एक्सटिंक्शन रेबिलियन नाम का एक पर्यावरण समूह है। यह ग्रुप अहिंसक विरोध करते हुए जलवायु परिवर्तन की ओर सरकार का ध्‍यान आकर्षित करने का प्रयास करता है। इसी ग्रुप में ये महिला भी है जो ससेक्स में रहती है और इसकी उम्र 31 साल है। महिला का नाम लौरा एमहर्स्ट है। लौरा एमहर्स्‍ट ने ऐलान किया है कि ब्रिटेन की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं। पीएम बनने के बाद वह बिना कपड़े पहने देश चलाएगी। वो बिट्रेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को भी सत्ता से उखाड़ फेंकना चाहती हैं।

Kylie Jenner ने प्रेगनेंसी की हालत में शेयर की ये नग्न फोटो, सुहाना खान ने दिया रिएक्‍शनKylie Jenner ने प्रेगनेंसी की हालत में शेयर की ये नग्न फोटो, सुहाना खान ने दिया रिएक्‍शन

प्रधानमंत्री बनकर करना चाहती हैं ये काम

प्रधानमंत्री बनकर करना चाहती हैं ये काम

जलवायु परिवर्तन को लेकर ब्रिटेन सरकार द्वारा उठाए गए कदम से लौरा बहुत अपसेट हैं। इसलिए वो प्रधानमंत्री बनकर वो पर्यावरण की रक्षा के सरकार इसके लिए कुछ नहीं कर रही इसलिए वो खुद ये काम प्रधानमंत्री बनकर करना चाहती हैं। लौरा ने एडल्ट सब्स्क्रिप्शन साइट ओन्ली फैंस पर अपना अकाउंट बनाया था। लौरा अभी कालेज में लॉ की पढ़ाई कर रही है।

जानें टॉपलेस होकर क्‍यों चलाना चाहती हैंं सरकार

जानें टॉपलेस होकर क्‍यों चलाना चाहती हैंं सरकार

लॉरा ने कहा मुझे प्रधानमंत्री बनने में खुशी होगी और मैं ये काम टॉपलेस होकर करना चाहती हूं। क्‍योंकि ये लुक काफी अलग होगा।लॉरा का मानना है कि अपने को एक्‍सप्रेस करने में कोई भी शर्म नहीं महसूस करनी चाहिए। 31 वर्षीय ये महिला एक बच्चे की मां हैं और पर्यावरण की रक्षा के लिए न्‍यूज प्रोटक्‍शन कर आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती है। लौरा का कहना है कि राजनीति विषय बोरिंग है वो ऐसा करके उसे सेक्‍सी बनाना चाहती हैं। उन्‍होंने कहा ये म‍हिला का खुद का निर्णय है कि वो कब कपड़े उतारें। कपड़े उतारने का ये मतलब नहीं कि उनकी बात न सुनी जाए।

Comments
English summary
woman wants to become Britain prime minister, will run the country without wearing clothes, know why
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X