सांप ने महिला को काटा, महिला ने सांप को काट कर मार डाला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के गोपालगंज में बड़ी ही अजीबोगरीब घटना हुई। गोपालगंज के श्यामपुर गांव में जहरीले सांप ने महिला को काट लिया। महिला ने अपने दांतों से कई बार काटकर सांप को भा मार डाला, हालांकि इलाज के दौरान महिला की भी मौत हो गई।

 Woman, snake bite each other, both die

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक 50 साल की रजंती देवी को जहरीले सांप ने काट लिया, जिसके बाद उनके पति नरेश चौबे और गांव के लोगों ने सांप को पकड़ दिया और उसे महिला के पास लेकर गए। गांववालों ने महिला को सांप को काटने को कहा। महिला ने सांप को अपने दांतों से कई बार काटा, जिसके कारण सांप बुरी तरह से जख्मी हो गया और उसके बाद तुरंत बाद ही सांप की भी मौत हो गई।

इस बीच महिला की भी हालत खराब होने लगी। इसके बाद पीड़ित महिला की हालत बिगड़ने पर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी। अस्पतालकर्मियों के मुताबिक महिला के घरवाले इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टर चैंबर में ही मरे हुए सांप को छोड़कर चले गए। जिसे बाद में वहां से हटाया गया। महिला की मौत जहां सांप के जहर के कारण हुई तो वहीं सांप की मौत महिला द्वारा दांत से कई बार काटने की वजह से हो गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman from Gopalganj in Bihar died after being bitten by a poisonous snake and biting it back. Before she died she bit the snake several times on the advice of villagers, killing it.
Please Wait while comments are loading...