• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

OMG! महिला ने चिप्स खाने के लिए खोला पैकेट, अंदर मिली ऐसी चीज जो हर किसी को नहीं मिलती

|
Google Oneindia News

लंदन, 28 अक्टूबर। स्नैक्स के शौकीन लोग अक्सर नमकीन और चिप्स के पैकेट्स खरीदते रहते हैं, शायद आप भी उन लोगों में से एक हो। लेकिन क्या कभी आपके साथ ऐसा हुआ है कि चिप्स खाने के लिए पैकेट खोला हो और अंदर साबुत आलू निकला। जी हां, ऐसा भी हो सकता है। ब्रिटेन के वेस्ट यॉर्कशायर में रहने वाली एक 30 साल की महिला के साथ ऐसा ही कुछ हुआ। महिला ने नाश्ते की उम्मीद से एक चिप्स का पैकेट खोला लेकिन अंदर उसे एक साबुत सूखा आलू मिला। महिला पैकेट के अंदर आलू देखकर दंग रह गई।

महिला ने खोला चिप्स, अंदर से निकला आलू

महिला ने खोला चिप्स, अंदर से निकला आलू

30 वर्षीय लिआह ने जब उसने शॉप से क्रिस्प्स (आलू के चिप्स) का एक मल्टी-पैक खरीदा तो उस दौरान उन्होंने पैकेट को ऊपर से टटोलकर नहीं देखा। जब वह वर्क फ्रॉम होम करते हुए दोपहर के भोजन के रूप में चिप्स खाने के लिए पैकेट ओपन किया तो देखा पैकेट में 'सूखा' आलू रखा हुआ है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक लिआह बताया, 'मैंने इसे खोला और बिना देखे ही हाथ पैकेट के अंदर डाल दिया, मुझे उसमें एक चिकनी गेंद जैसा कुछ महसूस हुआ।'

महिला ने शेयर की फोटो

महिला ने शेयर की फोटो

लिआह ने कहा, 'मैं बेहद हैरान थी, मैंने उम्मीद नहीं की थी कि उसमे साबुत आलू होगा। जब मैंने उसे छुआ तो वह गीला नमक में डूबा हुआ था।' लिआह ने बताया कि वह मीटिंग में बैठी थीं, इसी दौरान वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए क्रिप्स का एक पैकेट लेने के लिए रसोई में गई। पेशे से डिजाइनर लिआह ने सोशल मीडिया पर चिप्स के पैकेट में आलू की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जो अब तेजी से वायरल हो रही है।

कंपनी ने मांगी माफी

कंपनी ने मांगी माफी

फोटो में देखा जा सकता है कि पैकेट के अंदर बिना छीला साबुत आलू रखा हुआ है। फोटो वायरल होने के बाद चिप्स बेचने वाली सुपरमार्केट कंपनी एल्डी ने लिआह से माफी मांगी। एल्डी के एक प्रवक्ता ने कहा, हम क्षमा चाहते हैं कि ग्राहक को इस तरह का अनुभव करना पड़ा। हम कस्टमर से आग्रह करते हैं कि वह स्थानीय स्टोर पर प्रोडक्ट को वापस कर अपना पैसा ले सकती हैं। कंपनी इस मामले की जांच भी करेगी।

पहले भी सामने आया था ऐसा ही वाकया

पहले भी सामने आया था ऐसा ही वाकया

हालांकि अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि चिप्स के पैकेट में साबुत आलू कैसे पहुंचा। ऐसा ही एक दावा कुछ दिन पहले रटलैंड के अपिंगहैम स्कूल में भौतिकी के शिक्षक 38 वर्षीय डॉ डेविड बॉयस द्वारा किया गया था। उन्होंने भी केटल चिप्स के पैकेट में साबुत आलू होने की बात कही थी। डेविड बॉयस ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, इसे देखकर मेरा दिमाग काम करना बंद कर दिया, पहले मैंने सोचा कि आलू यहां कैसे पहुंचा, फिर मेरे विचार में आया कि यह वो चैंपियन आलू है जिसने चिप्स बनने से इनकार कर दिया।'

इन्होंने भी किया ऐसा ही अनुभव

इन्होंने भी किया ऐसा ही अनुभव

इससे पहले 25 वर्षीय रिचर्ड बूटमैन ने पहले भी एल्डी से स्नैकराइट स्टेक और प्याज क्रिस्प्स के साथ ऐसा ही अनुभव होने का दावा किया था। रिचर्ड बूटमैन ने बताया कि वह अपने सहयोगियों को खिलाने के लिए क्रिप्स लेकर आए थे। उन्होंने मजाक में कहा, हमें विश्वास नहीं हो रहा था। इसकी संभावना कम है कि मैं कंपनी के चिप्स फिर से खरीदूंगा लेकिन अगर ऐसा हुआ तो उसे खोलने से पहले टटोल कर महसूस लूंगा।

यह भी पढ़ें: अजब प्रेम की गजब कहानी: 13 साल छोटे रिक्शावाले के साथ भागी बिजनेसमैन की पत्नी, तिजोरी से ले गई 47 लाख कैश

English summary
Woman opens packet to eat chips whole dry potato with salt found inside
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X