इस बीमारी में सेक्‍स के लिए पार्टनर के सामने गिड़गिड़ाती हैं महिलाएं क्‍योंकि...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। क्‍या आपने कभी सुना है कि किसी दर्द की दवा सेक्‍स है? सीधे शब्‍दों में कहें तो कोई महिला या पुरुष दर्द में आराम पाने के लिए सेक्‍स करता हो। सेक्‍स की इच्‍छा भी ऐसी कि हदें पार हो जाएं। आप इस हद को अगर बहुत मानेंगे तो भी 5 से 10 बार लेकिन आप गलत हैं। ये हद होती है 50 से 100 बार तक। आलम यह कि अगर पार्टनर सेक्‍स करने से इंकार कर दे तो सामने वाला गिड़गिड़ाने पर मजबूर हो जाए। आपको अगर इन बातों पर यकीन नहीं हो रहा तो आज हम आपको ऐसी ही एक महिला के बारे में बताते हैं जिनके साथ ऐसा होता है। दरअसल वो एक बीमारी से ग्रसित हैं।

महिला जननांग उत्तेजना विकार

महिला जननांग उत्तेजना विकार

इस बीमारी का नाम पीजीएडी (पर्सिस्टेंट जेनिटल अरॉउजल डिसऑर्डर) है। जिसे हिंदी में महिला जननांग उत्तेजना विकार कहते हैं। इस बीमारी में पैर और पेट के अंदरुनी निचले हिस्से में तेज दर्द होता है, जिसे कम करने या दूर करने के लिए हर रोज सेक्स करना पड़ता है। अमेरिका निवासी 23 वर्षीय अमांडा इसी बीमारी से ग्रसित हैं। अमांडा अपने पार्टनर के साथ हर रोज सेक्स करती हैं। लगातार सेक्स की वजह से जब उनका मंगेतर जोजो सेक्स के लिए इंकार करता है तो वो उसके सामने गिड़गिड़ाने लगती हैं।

Sanath Jayasuriya's $ex tape leaks with Ex Girlfriend Maleeka Sirisena | वनइंडिया हिन्दी
दिन भर में 50 से 100 बार होता है सेक्‍स जैसा एहसास

दिन भर में 50 से 100 बार होता है सेक्‍स जैसा एहसास

PGAD से ग्रसित लोगों में 50-100 बार सेक्स की इच्छा होती है या फिर सेक्स करने जैसा अहसास होता है। अमांडा बताती है कि 'यह कभी भी हो सकती है और कभी-कभी तो एक के बाद एक पांच बार मुझे इस समस्या से जूझना पड़ता है। यह कहीं से भी आनंददायक नहीं होता और यह मेरे लिए एक टॉर्चर की तरह होता है।'

साथ देते हैं अमांडा के मंगेतर जोजो

साथ देते हैं अमांडा के मंगेतर जोजो

यूं तो इस बीमारी को लेकर अभी तक कोई ठोस रिसर्च सामने नहीं आई है, लेकिन फिलहाल विदेशी साइंटिस्ट इस पर काम जरूर कर रहे हैं। अमेरिका निवासी 23 वर्षीय अमांडा अपनी इस बीमारी के कारण नौकरी भी नहीं कर पा रही हैं। उनके मंगेतर जोजो कहते हैं कि वे अमांडा को काफी प्यार करते हैं। बीमारी के बारे में पता चलने के बाद वे अमांडा की मदद करना चाहते हैं इसलिए वे हर दिन उसके साथ सेक्स के लिए तैयार रहते हैं।

कब हो सकती है यह बीमारी

कब हो सकती है यह बीमारी

पीजीएडी बीमारी बहुत कम लोगो को होती है। इसके कुछ उदाहरण सामने आये है, उससे यह बीमारी महिलाओ में ही होती है। पीजीएडी बीमारी का लक्षण यही है कि इससे सेक्स की बहुत इच्छा होती है। एक सर्वे के अनुसार मीनोपॉज (महिलाओं में जब लगातार 1 साल तक मासिक धर्म या पीरियड होना बंद हो जाए, तो उसे मीनोपॉज कहते हैं ) के शुरू होने के पहले महिलाएं इस रोग की शिकार हो सकती हैं।

हलाला के नाम पर हवस मिटाने का खेल- पीड़िता ने बताया क्‍या हुआ था उसके साथ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman has revealed that she has to beg her boyfriend for sex all the time because of a rare condition that makes her constantly aroused.
Please Wait while comments are loading...