• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रात में महिला को पति संग रोमांस का चढ़ा चस्का, उसे जगाने के चक्कर में पहुंच गई अस्पताल

|
Google Oneindia News

लंदन, 30 जुलाई। एक महिला को आधी रात सोमांस के लिए अपने पति को उठाया इतना मंहगा पड़ा कि अब वह अपने दिन व्हीलचेयर पर बिता रही है। दरअसल, महिला इंटीमेट होने की इच्छा लिए अपने पति को नींद से जगा रही थी, लेकिन उसी दौरान वह बेड से गिर पड़ी। अब आप लोग सोच रहे होंगे की बेड से गिरने पर कौन अस्पताल पहुंचता है, लेकिन जनाब जब दिन बुरे होते हैं तो कुछ भी हो सकता है। उस महिला ने भी कभी नहीं सोचा होगा कि पति को रोमांस के लिए जगाना उसे अस्पताल पहुंचा देगा।

पति को जगाने के दौरान हुआ हादसा

पति को जगाने के दौरान हुआ हादसा

दरअसल, बिस्तर से गिरने की वजह से महिला के शरीर का एक हिस्सा पैरालाइज्ड हो गया और तब से ही वह ह्वीलचेयर पर ही अपनी जिंदगी बिता रही है। ब्रिटेन की रहने वालीं सोफी रॉजर्स के साथ हुए इस हादसे को दो साल बीत चुके हैं, अब वह धीरे-धीरे रिकवर कर रही हैं। सोफी को इस हादसे की वजह से तीन ऑपरेशन से गुजरना पड़ा था।

व्हीलचेयर पर बीत रही जिंदगी

व्हीलचेयर पर बीत रही जिंदगी

उनकी गर्दन को सहारा देने के लिए डॉक्टरों को टाइटेनियम की छड़ें फिट करनी पड़ीं। आज सोफी रॉजर्स की हालत ऐसी है कि वह अपने दिन का ज्यादातर समय बेड और व्हीलचेयर पर गुजार रही हैं। अपने साथ हुई इस घटना के बारे में बताते हुए 44 वर्षीय सोफी रॉजर्स ने कहा, 'मैं अब पहले जैसी नहीं रही, मेरा आत्मविश्वास खत्म हो चुका है।'

इस वजह से मारा लकवा

इस वजह से मारा लकवा

सोफी ने आगे कहा, 'मानों मेरी आत्मा किसी ने दूसरे शरीर में डाल दी हो।' सोफी ने बताया कि हादसे वाली रात वो अपने पति संग इंटीमेट होना चाहती थी लेकिन हस्बैंड को जगाने के दौरान वह बेड से गिर गईं। बेड से जमीन पर गिरने के बाद सोफी बेहोश हो गईं और उनके शरीर के एक हिस्से को लकवा मार गया था।

पति को सुबह चला पता

पति को सुबह चला पता

सुबह जब पति की आंख खुली तो सोफी को जमीन पर बेसुध पाया, उनके हाथ-पैर काम नहीं कर रहे थे। सोफी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने बताया की गिरने की वजह से उनकी रीढ़ की हड्डी चोटिल हो गई है। इस वजह से सोफी का शरीर भी पैरालाइज्ड हो गया था। फिलहाल सोफी अपने पति और परिवार की देखरेख में हैं। वह अपने शरीर के कुछ अंग का ही इस्तेमाल कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: ब्राह्मण लड़की से शादी करने वाले दलित पंचायत अधिकारी की दिन दहाडे़ हत्या की पूरी कहानी

English summary
woman fell from the bed due to being intimate with her husband a part of the body is paralyzed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X