• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉयफ्रेंड का फोन चेक करने के लिए लड़की ने सड़क पर किया हंगामा, वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करने की कोशिश कर रही है। लेकिन फोन में लॉक लगा हुआ है। इस लॉक को खुलवाने के लिए लड़की बीच सड़क पर ही हंगामा करना शुरू कर देती है। दरअसल लड़की अपने बॉयफ्रेंड के जिस फोन को चेक करना चाहती है, उसमें फेस आईडी फीचर है।

Face ID

यानी फोन का लॉक चेहरे से खुलता है। फोन के मालिक के अलावा कोई दूसरा शख्स फोन का लॉक नहीं खोल सकता। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़की फेस आईडी के जरिए फोन को खुलवाने की कोशिश कर रही है। लेकिन उसका बॉयफ्रेंड नहीं चाहता कि वो उसका फोन देखे। वीडियो की शुरुआत में दोनों लड़का-लड़की बेंच पर बैठे हुए दिख रहे हैं। अंदाजा लगया जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका हैं।

लड़की जब फोन को चेक करने के लिए उठाती है तो उसमें फेस आईडी लगा होता है। फिर वो फोन को अपने बॉयफ्रेंड के चेहरे के सामने लाती है। लेकिन बॉयफ्रेंड ना तो आंखें खोलता है और ना ही अपना चेहरा दिखाता है। इस बीच लड़की अपने उसके पीछे भागती है। वो उसे तब तक नहीं छोड़ती है जब तक फोन अनलॉक नहीं हो जाता है। और फोन का लॉक खुलते ही वहां से भाग जाती है।

जबकि उसका बॉयफ्रेंड जमीन पर लेटा रहता है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही इसपर कई मीम्स और जोक्स बन रहे हैं। वीडियो को @apiecebyguy नाम के ट्विटर अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो को अभी तक करीब 74 हजार लाइक मिल चुके हैं। इसे 13 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। जबकि 30 हजार लोगों ने इसे रीट्वीट किया है।

स्कूल ने बिलबोर्ड पर लगाई नर्सरी, एलकेजी के टॉपर्स की तस्वीर, इंटरनेट पर आलोचनास्कूल ने बिलबोर्ड पर लगाई नर्सरी, एलकेजी के टॉपर्स की तस्वीर, इंटरनेट पर आलोचना

English summary
Woman chasing boyfriend to unlock his phone id video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X