• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पति को काटने पर भड़की महिला ने चबा डाला ऊंट का प्राइवेट पार्ट!

|

नई दिल्ली। आमतौर पर किसी इंसान को कोई जानवर काट लेते है तो उस पर रेबीज का खतरा मंडराने लगता है। रेबीज से बचने के लिए इंसानों को वाकयदा एंटीबायटिक के इंजेक्शन लेने पड़ते हैं। लेकिन अगर इंसान किसी जानवर को काट तो उस पर भी रेबीज हो सकती है। एक ऐसा ही मामला अमेरिका के लुइसियाना शहर में देखने को मिला है। एक महिला ने खुद को बचाने के लिए ऊंट के प्राइवेट पार्ट्स को ही चबा डाला।

खुद को बचाने के लिए महिला को ये कदम उठाना पड़ा

खुद को बचाने के लिए महिला को ये कदम उठाना पड़ा

इस अजीब घटना में एक ऊंट कैस्पर को एक महिला द्वारा कथित तौर पर काटे जाने के बाद एक पशु चिकित्सक द्वारा एंटीबायोटिक्स दिया गए हैं। यह घटना तब हुआ जब महिला चिड़ियाघर के 272 किलो के ऊंट के नीचे फंस गई और उसने खुद को बचाने के लिए महिला को ये कदम उठाना पड़ा। अमेरिका के लुइसियाना के ग्रोसे टेटे में ग्लोरिया लैंकेस्टर (68) और एडमंड लैंकेस्टर (73) अपने बहरे कुत्ते के इलाज के लिए जा रहे थे। इसी दौरान बहरा कुत्ता ऊंट के बाड़े के अदंर चला गया।

ऊंट के नीचे दब गई महिला

ऊंट के नीचे दब गई महिला

दंपति ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि ऊंट ने बिना उकसावे के उनके कुत्ते पर हमला किया। वहीं शेरिफ के कार्यालय ने बताया कि, जब ऊंट ने उस पर हमला किया तो उससे पहले महिला ने उसे उकसाया था। उन्होंने बताया कि, जब दंपति अपने कुत्ते को जब बाड़े से बाहर नहीं निकाल पाए तो वह उसे दूर भगाने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद उंट घबराकर अपना बचाव करते हए महिला के उपर गिर पड़ा। जिससे महिला ऊंट के नीचे दब गई।

पशु चिकित्सकों ने ऊंट को एंटीबायोटिक्स दिए

पशु चिकित्सकों ने ऊंट को एंटीबायोटिक्स दिए

ऊंट के चुंगल से खुद को बचाने के लिए महिला ने ऊंट के प्राइवेट पार्ट के पास काट लिया। जिसके बाद किसी तरह महिला वहां से बाहर निकल गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पशु चिकित्सकों ने ऊंट को एंटीबायोटिक्स दिए हैं। वहीं महिला का आरोप है कि उसके उपर ऊंट गिरने के कारण उसके पेट, गर्दन और शरीर कई हिस्से में चोट आई है। प्रशासन अब मामले की जांच कर रहा है।

बुलंदशहर हिंसा: आरोपी की जमानत पर शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी बोलीं- एक दिन ये लोग मुझे भी मार देंगे

PHOTO: सोशल मीडिया से

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman Bites Camel's Crotch, Camel Is Now On Antibiotics in USA
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X