India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बेटे ने पहनी लेडीज पोशाक तो टीवी स्टार ने बदल दी अपनी 'सोच', बोले- 'मेरा प्यार अनकंडीशनल'

|
Google Oneindia News

मॉडल और रियलिटी टीवी स्टार अपने फैशन के साथ काफी बोल्ड और तेजतर्रार हैं। वो पुरुष और महिलाओं को लेकर समाज की रूढ़िवादी विचारधार पर लगातार सवाल खड़े करते रहे हैं। इस बार एक शो में जब उनका सामने उनके बेटे से हुआ तो वे शर्म के मारे पानी- पानी हो गए। दरअसलस, टीवी स्टार रिचर्ड विल्किंसन के बेटे क्रिश्चियन विल्किंसन के शौक ही कुछ ऐसे हैं जिसे देख रिचर्ड उनके सामने नहीं आना चाहते।

आस्ट्रेलियाई टीवी स्टार के बेटे हैं क्रिश्चियन

आस्ट्रेलियाई टीवी स्टार के बेटे हैं क्रिश्चियन

क्रिश्चियन 'द प्रिंस' विल्किंस फैशन की हदें पार करने के लिए जाने जाते हैं। इस बार तो उनके पिता टीवी स्टार रिचर्ड विल्किंसन ने भी उनका समर्थन किया है। विल्किंसन ने इस बार अपने ड्रेस को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। हलांकि रिचर्ड अपने बेटे के लेडीज फैशन को लेकर रिचर्ड इससे पहले शायद ही कभी समर्थन करते देखे गए।

62वें लॉगी अवार्ड्स मे लेडीज ड्रेस दिया लुक

62वें लॉगी अवार्ड्स मे लेडीज ड्रेस दिया लुक

आस्ट्रेलियाई टीवी एक्टर रिचर्ड विल्किंस 62वें लॉगी अवार्ड्स में शामिल हुए। इस बार उन्होंने अपने बेटे क्रिश्चियन विल्किंसन के एक फैशन का शो को सपोर्ट किया। इससे पहले उन्होंने क्रिश्चियन कि इस अजीब शौक को कभी महत्व नहीं दिया था।

सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल

सोशल मीडिया यूजर्स ने उठाए सवाल

फैशन शो में रिचर्ड ने कहा कि जब उन्होंने अपने बेटे को लॉजियों में एक पोशाक पहने हुए देखा तो वो नजर नहीं हटा सके। दरअसल, साल 2020 में डांसिंग विद द स्टार्स में रिचर्ड के बेटे के परफॉर्म किया था। जिसमें दिखाई देने वाले क्रिश्चियन विल्किंस को पुरस्कारों में एक पोशाक को लेकर कई प्रतिक्रियाएं आईं थी। इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने कई सवाल किए।

रिचर्ड विल्किंसन बोले बेटे से बेशर्त करता हूं प्यार

रिचर्ड विल्किंसन बोले बेटे से बेशर्त करता हूं प्यार

एक यूजर ने क्रिश्चियन विल्किंसन से कहा कि उनके माता-पिता को उनके लिए बहुत शर्मिंदा होना चाहिए। जबकि उनके पिता रिचर्ड ने कहा कि अगर ये सोचा जाए कि मैं अपने बेटे क्रिश्चियन के लिए किसी भी कारण से शर्मिंदा हूं तो ये गलत है। लेकिन उन्होंने कहा कि वो इस पर प्राउड फील नहीं कर सकते। रिचर्ड ने आगे कहा कि'मैं उससे बिना शर्त प्यार करता हूं।

इंट्रेस्ट की वजह से ये कर रहा क्रिश्चियन

इंट्रेस्ट की वजह से ये कर रहा क्रिश्चियन

रिचर्ड के को आर्गनाइजर ने कहा कि क्रिश्चियन रिचर्ड को देखकर लगता है कि वो ये सब सिर्फ अपने इंट्रेस्ट की वजह से कर रहा है। उसे लेडीज दिखने में मजा आ रहा है। जबकि रिचर्ड ने अपने बेटे के स्टाइल की तारीफ करते हुए कहा कि वो फैशन-फॉरवर्ड हैं। क्रिस्टियन ने अपने इंस्टाग्राम लिखा 'ठीक है और थोड़ा प्यारा है।'

लॉज में गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स कर रहे युवक की हुई मौत, इस वजह से चली गई शख्स का जानलॉज में गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स कर रहे युवक की हुई मौत, इस वजह से चली गई शख्स का जान

Comments
English summary
When Son wore ladies dress TV star changed his thinking said My love is unconditional
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X