• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Viral Video: 'चाचा' ने 37वीं बार की शादी, 28 पत्नी, 135 बच्चे और 126 पोते-पोतियां हुईं शामिल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 9 जून: पुराने जमाने में राजा-महाराजा दर्जनों रानियां रखते थे। इसके अलावा कई आम लोग भी दो-तीन शादियां कर लेते थे, लेकिन मौजूदा वक्त में हालात बदल चुके हैं। इस महंगाई के जमाने में इंसान एक शादी करके जिंदगी गुजार ले वही बड़ी बात है। अब सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग का वीडियो वायरल हो रहा है, जिनकी शादी का किस्सा सुन आप हैरान रह जाएंगे।

IPS ने शेयर किया वीडियो

IPS ने शेयर किया वीडियो

IPS अधिकारी रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि एक बुजुर्ग शख्स 37वीं बार शादी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर 45 सेकंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ। आईपीएस ने वीडियो के साथ लिखा कि सबसे बहादुर आदमी, 28 पत्नियों, 135 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं शादी की। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि बुजुर्ग के बगल उनकी नई दुल्हन बैठी है। साथ ही सभी खुशी से झूम रहे हैं।

यूजर्स ले रहे मजे

यूजर्स ले रहे मजे

आईपीएस अधिकारी की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि क्या खूब किस्मत है, यहां एक ही पत्नी को संभालना मुश्किल हो गया है। इसके बाद दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि मैं यहां अभी तक पहली शादी करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया, और ये साहब 37वीं शादी कर रहे। वहीं तीसरे शख्स ने लिखा कि ये वीडियो सिंगल लड़कों की जान लेने के लिए काफी है। हालांकि आईपीएस अधिकारी ने इस बात का जिक्र नहीं किया कि ये वीडियो कब और कहां का है।

ताइवान में भी ऐसा मामला

वैसे अभी भी नेताओं, एक्टर-एक्ट्रेस के कई शादियों की बात सामने आती है, लेकिन 37 शादी की बात कहीं भी नहीं सुनाई दी। इससे पहले ताइवान में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया था, जहां पर एक शख्स ने एक महिला से चार बार शादी की। इसके अलावा 37 दिन में उसने उसे 3 बार तलाक भी दिया था। हालांकि बाद में उसने ये साफ किया था कि उसे ऑफिस से छुट्टी चाहिए थी, जिस वजह से उसको ये ड्रामा करना पड़ा। ताइवान में शादी के लिए छुट्टी जरूर देने का नियम है।

लुटेरी दुल्हन से लुटा दूल्हा: शादी कर डेढ़ महीने साथ रही, फिर तिजोरी से 4.50 लाख के गहने ले भागीलुटेरी दुल्हन से लुटा दूल्हा: शादी कर डेढ़ महीने साथ रही, फिर तिजोरी से 4.50 लाख के गहने ले भागी

English summary
VIDEO old man 37th marriage in front of 28 wives, 135 children
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X