• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रेड साड़ी में लड़की ने सिलेंडर उठाकर किया एक्सरसाइज, Video देख उड़ जाएंगे होश

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 7 । सोशल मीडिया रातों रात किसी को स्टार बना सकता है तो किसी को गिर भी देता है। ऐसे कई फोटोज और वीडियो अक्सर सामने आते रहते हैं, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लाल रंग की साड़ी महिला ऐसा कारनामा करती दिख रही है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

 Video: Girl in Red Saree gym exercise with Gas Cylinder goes viral on Social Media

साड़ी में महिला का वर्कआउट

इंस्टाग्राम पर शैली चिकारा नाम के पेज एक वीडियो अपलोड किया गया है। इस वीडियो में लाल रंग की साड़ी पहने एक महिला एक्सरसाइज कर रही है। रेड कलर की साड़ी पहने महिला किसी और से नहीं बल्कि एलपीजी सिलेंडर को उठाकर सिट्सअप कर रही है।

LPG सिलेंडर को लेकर किया वर्कआउट

रेड रंग की साड़ी पहने लड़की 14. 5 किलो वाले सिलेंडर को उठाकर वर्कआउट कर रही है। अगर ये सिलेंडर भरा हुआ है तो इसका वजन करीब 35 किलो के आसपास का होगा, जिसे ये लड़की बड़ी आसानी से उठाकर सीटअप्स कर रही है। इस इंस्टाग्राम पेज पर उन्होंने कई ऐसे वीडियो डाले हैं, जिसमें वो सिलेंडर से अलग-अलग एक्सरसाइज कर रही है। वहीं पानी भरे बाल्टी से वो वेटलिफ्टिंग करती दिख रही है।

जल्द लौटेगा कपिल शर्मा का शो, कृष्णा ने इशारों-इशारों में कहा-जल्द आ रहे हैं हमजल्द लौटेगा कपिल शर्मा का शो, कृष्णा ने इशारों-इशारों में कहा-जल्द आ रहे हैं हम

English summary
Video: Girl in Red Saree gym exercise with Gas Cylinder goes viral on Social Media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X