• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: रोमांस में बिजी थे कपल तभी ‘एंटी रोमियो गुंडों’ के किया हमला, बेशर्मी की हदें की पार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कपल के रोमांस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो फेसबुक पर इस कदर वायरल हुआ कि महज 2 दिनों के भीतर ही 16 लाख लोगों ने इसे देखा है। दरअसल कपल प्यार में डूबा था कि तभी एंटी रोमियो गुंडों ने उनपर हमला बोल दिया।

viral video

उन्होंने कपल के साथ बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी। उन्हें लात-घूसों और डंडों से बुरी तरह से पीटा। इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एंटी रोमियो गुंडे इस कपल को परेशान कर रहे हैं। लड़के-लड़की एक दूसरे से लिपटकर रो रहे हैं वो उन गुंडों से माफी मांग रहे हैं। उन्हें छोड़ देने की बात कर रहे हैं। लेकिन ये गुंडे उनकी जबरन शादी करवाना चाह रहे हैं।

वो लड़के से कहते हैं कि वो अभी शादी करे, लेकिन दोनों मना कर देते हैं कि वो अभी नहीं करेंगे क्योंकि उनकी उम्र कम है। इस बात पर गुंडे उन्हें लाठियों से पीटते हैं। पिटाई करने वालों की गुंडागर्दी से परेशान होकर बीच में लड़की का सब्र टूट जाता है और वह उनपर बरस पड़ती है। लड़की उन्हें कहती है कि अगर आपकी बेटी के साथ कोई ऐसा करे तो आप क्या करेंगे। इस बात को सुनकर वो लोग और उग्र हो जाते हैं और वो दोनों की पिटाई कर देते हैं, जिसके बाद लड़का अपने हाथों से लड़की का मुंह बंद कर उसे चुप कराता है। इस वीडियो को अखिलेश यादव फैंस फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है। वीडियो को 25000 से ज्यादा बार शेयर किया गया है। देखिए वीडियो...

English summary
A couple is busy in romance but Anti Romio Gundey harras them and beat them badly, Video goes viral on facebook. 16 Lakh people watch this video just in 2 days.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X