• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video बनाने के लिए चलती गाड़ी की खिड़की से बाहर निकली लड़की, बैलेंस बिगड़ा और फिर...

|

लंदन। अक्सर लोग चलती गाड़ी में खिड़की से बाहर निकलकर वीडियो बनाने लगते हैं। तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो हाथ बाहर निकालकर हवा में लहराने लगते हैं। लेकिन मजे के लिए किया जाने वाला ये काम कई बार खतरनाक भी साबित होता है। ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन के सर्रे शहर से भी सामने आया है। यहां एक लड़की वीडियो बनाने के लिए चलती गाड़ी की खिड़की से बाहर लटक गई। वह खिड़की पर झूलते हुए स्नैपचैट वीडियो बनाने की कोशिश कर रही थी। उस समय ये गाड़ी एम25 हाईवे पर चल रही थी।

रात के 1.30 बजे की है घटना

रात के 1.30 बजे की है घटना

वीडियो बनाते समय लड़की का बैलेंस बिगड़ गया। बताया जा रहा है कि बैलेंस बिगड़ने के बाद ये लड़की सड़क पर जाकर गिर गई, हालांकि उसे गंभीर चोट नहीं आई है। इस मामले में सर्रे पुलिस ने ट्विटर पर लिखा है, 'एम25 हाईवे पर फ्रंट सीट पर बैठी एक यात्री चलती गाड़ी से स्नैपचैट वीडियो बना रही थी। जिसके बाद वह गाड़ी से गिर गई।' गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की शनिवार की रात के 1.30 बजे गाड़ी से बाहर गिर गई थी। पुलिस ने बताया है कि लड़की को गंभीर चोट नहीं आई हैं।

खुली खिड़की के साथ गाड़ी की तस्वीर शेयर की

खुली खिड़की के साथ गाड़ी की तस्वीर शेयर की

पुलिस ने पूरी तरह से खुली हुई खिड़की की तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की है। साथ ही #NoWords भी लिखा है। पुलिस ने कहा है कि लड़की की किस्मत अच्छी थी कि उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई और उसकी जान बच गई। इसके साथ ही पुलिस ने ये भी कहा है कि इस मामले में किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। क्योंकि किसी को गिरफ्तार किए जाने की कोई जरूरत नहीं थी।

क्या बोल रहे हैं लोग?

क्या बोल रहे हैं लोग?

पुलिस के इस ट्वीट पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इस ट्वीट को काफी शेयर भी किया जा रहा है। एक यूजर ने कहा है, 'इस लड़की का नाम बताया जाना चाहिए और इसे शर्म भी आनी चाहिए। इसके साथ ही इससे इमरजेंसी सर्विस के खर्च के पैसे भी लेने चाहिए।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'विश्वास नहीं होता कि किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। बेशक कुछ ना कुछ तो किया जाना चाहिए था। कम से कम पुलिस और इमरजेंसी सर्विस का समय बर्बाद करने का जुर्माना तो लेना था।'

पुलिस ने लोगों के कमेंट्स पर क्या कहा?

पुलिस ने लोगों के कमेंट्स पर क्या कहा?

वहीं जब लोग इस तरह के कमेंट्स कर रहे थे, तो पुलिस ने जवाब देते हुए कहा, 'हम केवल फन करने के लिए लोगों को गिरफ्तार नहीं कर सकते हैं। इस मामले में गिरफ्तारी करने की जरूरत ही नहीं थी। हमें पता है कि वो कौन है, वो कहां रहती है और बहुत सारे सबूत भी मिले होंगे। लेकिन किसी इंसान या संपत्ति को नुकसान की संभावना नहीं है। केवल इसलिए कि किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया, इसका मतलब यह नहीं है कि कार्रवाई नहीं की जा सकती। लेकिन हमें संदेह है कि बहुत से लोग सोच ही नहीं रहे होंगे कि ये अच्छा विचार है। और इसमें जो लोग शामिल थे, उन्होंने भी निश्चित रूप से उस रात एक-दो चीजें सीखी होंगी।'

साल 1920 में लिखा खत 100 साल बाद डिलीवर हुआ, तस्वीर सहित लिखी मिलीं ये खास बातें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UK woman is fine after falling out of her car while making snapchat video said police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X