India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जूते खरीदने से तंग आकर शख्‍स ने निकाला ये परमानेंट तरीका, वीडियो देखकर हर कोई हुआ हैरान

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 28 जून: लोगों को नए-नए स्‍टाइलिश जूते पहनने का शौक होता है, यहीं कारण है कि फुटवियर पर हजारों रुपये खर्च करते हैं। जूतों को लेकर एक कहावत भी है कि इंसान की औकात उसके जूते से पता चलती है। लेकिन आजकल एक शख्‍स चर्चा में है जिसने अपने जूतों पर आने वाले खर्च से तंग आकर अपने पैरों में एक अनोखा एक्‍सपेरिमेंट कर डाला है। जिसके कारण वो इन दिनों में खूब सुर्खियों में बना हुआ है।

नए जूते खरीदकर परेशान हो गया था

नए जूते खरीदकर परेशान हो गया था

इस शख्‍स ने बताया कि उसके जूते आए दिन खराब हो जाते थे, वो नए-नए जूते खरीदकर परेशान हो गया था। उसे जूता ना खरीदना पड़े इसके लिए उसने अपने पैरों में ऐसा परमानेंट जुगाड़ कर लिया और हमेशा के लिए जूते के झंझट से छुटकारा पा गया।

 पैरों में जूते का टैटू ही बनवा लिया

पैरों में जूते का टैटू ही बनवा लिया

इस शख्‍स का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है उसने जूतों से छुटकारा पाने के लिए अपने पैरों में जूते का टैटू ही बनवा लिया। इतना ही नहीं इस जूते को अपने पसंदीदा नाइक ब्रांड भी दिया है।

कुत्‍ते ने सिर पर पानी भरा ग्‍लास रखकर की रैंप वॉक प्रैक्टिस, बैलेंस बनाकर चलते डॉग का वीडियो देख आ जाएगा मजाकुत्‍ते ने सिर पर पानी भरा ग्‍लास रखकर की रैंप वॉक प्रैक्टिस, बैलेंस बनाकर चलते डॉग का वीडियो देख आ जाएगा मजा

वायरल हो रहा है ये वीडियो

वायरल हो रहा है ये वीडियो

सोशल मीडिया ये वीडियो डीन गुंथर नाम के शख्‍स ने शेयर किया है । इस मजेदार वीडियो को इंस्‍टा पर शेयर किया है जिसे लाखों की संख्‍या में लोग पसंद कर रहे हैं।

बिहार में पाई जाने वाली इस छिपकली की कीमत है 1 करोड़, होती है इसकी स्‍मगलिंगबिहार में पाई जाने वाली इस छिपकली की कीमत है 1 करोड़, होती है इसकी स्‍मगलिंग

पसंद की कंपनी के जूते बनवाए

पसंद की कंपनी के जूते बनवाए

इस वीडियो को शेयर करते हुए शख्‍स ने लिखा कि नए-नए जूते खरीद-खरीद कर वो परेशान हो गया था। उसे हर महीने जूते बदलने पड़ते थे। इसलिए उसने अपने पैरों पर अपनी पसंद की कंपनी के जूते का टैटू बनवाने का निर्णय लिया।

गुंथर फेमस टैटू आर्टिस्‍ट हैं

गुंथर फेमस टैटू आर्टिस्‍ट हैं

डीन गुंथर ने इस नायाब टैटू बनवाया है। साउथ अफ्रीका के मूल निवासी गुंथर फेमस टैटू आर्टिस्‍ट हैं और पिछले कई सालों से अमेरिका में रह रहे हैं। गुंथर टैटू के अपने युनीक आइडिया के लिए जाने जाते हैं। कुछ दिन पहले उन्‍होंने एक शख्‍स का सिक्‍स पैक टैटू बनवाया था।

Comments
English summary
To get rid of the hassle of buying shoes, a person did this permanent jugaad, watch video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X