• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: शख्स ने किया भविष्य में 5000 साल के टाइम ट्रैवल का दावा, सबूत के तौर पर दिखाई फोटो

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 31 जुलाई: टाइम ट्रैवल यानि भविष्य या भूतकाल में जाकर फिर से वापस आ जाना। इस मुद्दे पर दशकों से चर्चा हो रही, साथ ही कई वैज्ञानिकों ने इस पर प्रयोग भी किए, लेकिन सभी असफल रहे। अब एक शख्स ने दावा किया कि वो 5000 साल का टाइम ट्रैवल करके आया है। अपने दावे को साबित करने के लिए उसके पास पर्याप्त सबूत भी हैं। (वीडियो-नीचे)

2004 में चला था सीक्रेट प्रोजेक्ट

2004 में चला था सीक्रेट प्रोजेक्ट

एक रहस्यमयी आदमी, जिसे सिर्फ एडवर्ड के नाम से जाना जाता है। उसने ApexTV को एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उसने बताया कि वो 2004 में एक टॉप सीक्रेट टाइम ट्रैवल प्रयोग का हिस्सा था। उसी के तहत उसको भविष्य में 5000 साल आगे भेजा गया। जब वो भविष्य के लॉस एंजिल्स में पहुंचा, तो हैरान रह गया, क्योंकि पूरा शहर पानी में डूबा हुआ था।

लकड़ी के थे घर

लकड़ी के थे घर

एडवर्ड ने आगे बताया कि वो लॉस एंजिल्स की एक प्रयोगशाला में काम कर रहा था, तभी उसको भविष्य में जाने का असाइमेंट मिला। इसके बाद वो जिस जगह पर गया, वो अविश्वसनीय थी। वो एक लकड़ी के प्लेटफॉर्म पर खड़ा था। वहां पर उसने आसपास के मकान भी लकड़ी के ही बने हुए पाए। कुछ ही देर में उसे एहसास हुआ कि वो लॉस एंजिल्स है, जो पानी के नीचे चला गया था।

भविष्य के लोगों से की बात

भविष्य के लोगों से की बात

शख्स के मुताबिक टाइम ट्रैवल के दौरान उसने वहां पर मौजूद लोगों से बात की। उन्होंने बताया कि एक भयानक बाढ़ आई थी, जिसमें सब डूब गया। इस बाढ़ की वजह ग्लोबल वार्मिंग को माना गया। वहीं पूरी वीडियो क्लिप के दौरान शख्स का चेहरा चैनल ने ब्लर रखा। जिससे लग रहा था कि वो अपनी पहचान छिपाना चाहता है। इस दौरान उसके हाथ में एक फोटो थी, जिसमें सारा शहर पानी के अंदर नजर आ रहा था। हालांकि इस शख्स के दावे में कितनी सच्चाई है, ये किसी को नहीं पता।

पहले वाले शख्स ने कही ये बात

इससे पहले एक और शख्स ने भी टाइम ट्रैवल करने का दावा किया था। उस शख्स के मुताबिक 2022 में बहुत से एलियंस पृथ्वी पर आएंगे। जिनका इंसानों से युद्ध होगा। इसके अलावा शख्स का दावा था कि वो 2491 से होकर वापस आया है। हालांकि उसके दावों की पुष्टि किसी वैज्ञानिक ने नहीं की थी।

क्या UFO में आते हैं दूसरे ग्रह के अरबपति एलियंस? पृथ्वी के रईसों की अंतरिक्ष यात्रा के बाद उठे सवालक्या UFO में आते हैं दूसरे ग्रह के अरबपति एलियंस? पृथ्वी के रईसों की अंतरिक्ष यात्रा के बाद उठे सवाल

English summary
Time Traveler edward experiment in 2004, Los Angeles 5000 Year in future
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X