OMG 6.76 करोड़ रुपए से भी ज्यादा कीमत में बिकी आलू की फोटो

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नयी दिल्ली। क्या आपने कभी आलू की तस्वीर की कीमत लाखों में सुनी है। अगर नहीं तो जरा इस खबर को पढ़िए। जहां एक आलू की तस्वीर ना केवल लाखों में बिकी बल्कि अब तक बेची गई तस्वीरों में दुनिया में सबसे महंगी तस्वीर बन गई हैं। जी हां आलू की इस खास तस्वीर 10 लाख डॉलर में बिकी। इस फोटो को हाल ही में दुनिया में अभी तक के सबसे महंगे बिकी तस्वीरों में शामिल किया गया है। OMG ये महिलाएं हैं एलियंस के 13 बच्चों की मां

potato

'एलाइट रीडर्सडॉटकॉम' की रिपोर्ट के मुताबिक आलू की इस फोटो को 10 लाख डॉलर यानी 6.76 करोड़ रुपए से भी ज्यादा कीमत में बेचा गया। इस तस्वीर को 'पोटैटो #345 (2010)' का नाम दिया गया। इस आलू की तस्वीर जाने माने लेन्समैन केविन अवॉश ने खींचा था।

उन्होंने फोटोस में 'प्रतिष्टित ब्लैक बैकड्रॉप' के इस्तेमाल से लोकप्रियता हासिल की थी। इस फोटो को एक रईस खरीददार ने खरीदा जो फोटोग्राफर केविन के काम का प्रशंसक है। यह फोटो केविन की खींची तस्वीरों में से अब तक की सबसे बड़ी बिक्री है।

 
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Check out this photo of a potato. It may look like a rather ordinary photo, but it’s one of the most expensive photos in the world: it sold last year for a staggering 10 lakh dollars.
Please Wait while comments are loading...