• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: देश में पहली बार JCB से चोरी! बदमाश बुलडोजर से उखाड़ ले गए 27 लाख रुपए से भरा ATM

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 अप्रैल: पूरे देश में इन दिनों जेसीबी मशीन यानी बुलडोजर की गूंज सुनाई दे रही है। इस बीच महाराष्ट्र से हैरान कर देने वाली चोरी की घटना सामने आई है। महाराष्ट्र के सांगली में चोरों ने एटीएम मशीन को उखाड़ने के लिए बुलडोजर का सहारा लिया, जिसकी सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। क्या है पूरा मामला पढ़िए...

देश में पहली बार JCB से चोरी!

देश में पहली बार JCB से चोरी!

वैसे तो चोरी को अंजाम देने के लिए चोर दबे पांव आकर माल साफ कर ले जाते हैं, लेकिन महाराष्ट्र के सांगली में बेखौफ चोरों ने धड़ल्ले से बुलडोजर की मदद से एटीएम मशीन उखाड़ डाली। वारदात शनिवार देर रात के करीब उस वक्त हुई जब सांगली के मिराज इलाके में एक एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन चोरी हो गई। इस घटना को संभवत यह देश का पहला मामला माना जा रहा है।

एक्सिस बैंक का एटीएम चुराया

एक्सिस बैंक का एटीएम चुराया

वारदात को कैद करने वाले सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि एक शख्स एटीएम में घुसता है और फिर अचानक बाहर जाता दिख रहा है। इसके बाद एक जेसीबी मशीन एटीएम का शीशा तोड़ती हुई अंदर दाखिल होती है। वहीं जेसीबी की मदद से एटीएम मशीन चोरी हो गई। मिराज ग्रामीण थाने के इंचार्ज ने बताया कि 22-23 अप्रैल की दरमियानी रात चोरी हुई एटीएम मशीन एक्सिस बैंक की है।

एटीएम में थे 27 लाख रुपए कैश

एटीएम में थे 27 लाख रुपए कैश

पुलिस अधिकारी के मुताबिक पहले एक पेट्रोल पंप से जेसीबी चोरी हुई और फिर उसका इस्तेमाल एटीएम मशीन को चुराने के लिए किया गया। उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, "पेट्रोल पंप से एक जेसीबी चोरी हो गई और फिर बदमाशों ने एटीएम मशीन चोरी करने के लिए इस जेसीबी का इस्तेमाल किया। हमें चोरी हुई जेसीबी मिली और एटीएम मशीन भी। एटीएम में 27 लाख रुपए कैश थे।"

    Mumbai GST Raid: कारोबारी के दफ्तर की दीवारों से मिली नगदी, कैश गिनने में लगे घंटों |वनइंडिया हिंदी
     चोरी की जेसीबी से एटीएम उखाड़ा

    चोरी की जेसीबी से एटीएम उखाड़ा

    वहीं पुलिस जांच के बारे में बताते हुए अधिकारी ने कहा कि अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी उस साइट का दौरा कर चुके हैं, जहां एटीएम चोरी हो गया था। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, जहां से जेसीबी चोरी हुई थी। हम पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। और उपलब्ध जानकारी के आधार पर हमने जांच के लिए दो टीमें बनाई हैं। जल्द से जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

    जेसीबी पर बैठे बोरिस जॉनसन की फोटो पर आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने दिया नया नाम- काका बुल्डोजरजेसीबी पर बैठे बोरिस जॉनसन की फोटो पर आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने दिया नया नाम- काका बुल्डोजर

    Comments
    English summary
    Thieves stole ATM machine by jcb machin bulldozer in Sangli Maharashtra
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X