• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

video: पुलिस अधिकारी ने बाइकर को रोका, लेकिन उसके बाद जो हुआ वह हैरान करने वाला था

|

चेन्नई। अगर आप सड़क पर जा रहे हैं और यदि कोई पुलिस वाला आपकी गाड़ी को रोकने की कोशिश करे तो आपके रौंगटे खड़े हो जाते हैं। आपको एहसास हो जाता है कि अब शामत आने वाली है। मतलब यदि पुलिस वाले ने गाड़ी रोकी तो आपकी जेब से पैसे गए। लेकिन जनाब इस खबर में ऐसा नहीं है। यहां पुलिस वाले ने गाड़ी को तो रोका मगर पैसे ऐंठने के लिए नहीं बल्कि एक ऐसे काम के लिए जो आपके दिल को छू जाएगा।

पुलिस अधिकारी ने बाइकर को दिया हीरो बनने का मौका

पुलिस अधिकारी ने बाइकर को दिया हीरो बनने का मौका

दरअसल यह मामला तमिलनाडु का है, जहां बाइक पर सवार होकर जा रहे एक व्यक्ति को पुलिस वाले ने रोक लिया। एनीअरुण नाम के यू-ट्यूब चैनल से अपलोड की गई इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिस अधिकारी बाइकर से कह रहा है कि क्या तुम कर्नाटक के हो। इसके बाद बाइकर कहता है जी हां, अधिकारी उस बाइकर के हाथ में एक दवाई की शीशी थमाते हुए कहता है कि राज्य की एक बस आगे जा रही है, उसमें बैठी एक महिला की दवाई की शीशी गिर गई है। तुम उस बस का पीछा करो और उस महिला को यह शीशी दे देना। फिर क्या था बाइकर को आज हीरो बनने का मौका मिल गया।

गोली की रफ्तार से दौड़ाई बाइक

गोली की रफ्तार से दौड़ाई बाइक

फिर क्या था। बाइकर ने गोली की रफ्तार से अपनी मोटरसाइकिल दौड़ाई और चंद मिनटों में ही उस बस को पकड़ लिया, जिसमें वह महिला बैठी हुई थी। उसने बस के ड्राइवर से गाड़ी को रोकने का इशारा किया। इसके बाद बस ड्राइवर ने गाड़ी रोक ली। बस के रुकते ही बाइकर ने दवाई की शीशी महिला को थमा दी।

बस ड्राइवर और महिला ने किया बाइकर का धन्यवाद

बस ड्राइवर और महिला ने किया बाइकर का धन्यवाद

वह महिला दवाई की शीशी प्राप्त कर बहुत खुश हुई और उसने बाइकर का धन्यवाद दिया। महिला ने सोचा भी नहीं होगा कि उसे उसकी दवाई की शीशी वापस मिल पाएगी। महिला के अलावा बस ड्राइवर ने भी बाइकर का शुक्रिया अदा किया। आप भी देखें यह वायरल वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The police officer stopped the biker in tamil nadu, but what happened after that was shocking
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X