• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चैलेंज के चक्कर में निप्पलों पर दो केन डियोड्रेंट लगाने वाले शख्स ने जीवन भर के लिए खो दीं अपनी निप्पल

|
Google Oneindia News

लंदन, 24 जनवरी। हीरोपंती दिखाने के चक्कर में एक चैलेंज स्वीकार करना एक शख्स को भारी पड़ गया और उसने जीवन भर के लिए अपनी निप्पलों को खो दिया। यह हादसा यूनिवर्सिटी ऑफ लिवरपूल के एक छात्र के साथ हुआ, जिसने नाम न छापने की शर्त पर अपनी पूरी कहानी बयां की।

डियोड्रेंट को अपनी निप्पलों पर स्प्रे करने का लिया था चैलेंज

डियोड्रेंट को अपनी निप्पलों पर स्प्रे करने का लिया था चैलेंज

शख्स ने बताया कि स्कूल में उसके दोस्तों ने उसे एक चैलेंज दिया, जिसमें डियोड्रेंट को अपनी निप्पलों पर स्प्रे करना था। हीरोपंती के चक्कर में उसने दोस्तों के चैलेंज को स्वीकारते हुए उसने अपनी छाती खोल थी। इसके बाद उसके दोस्त ने एक के बाद एक दो डियोड्रेंट की केन उसकी निप्पलों पर खाली कर दीं।

थोड़ी देर में वो हुआ जो दिल दहला देने वाला था

थोड़ी देर में वो हुआ जो दिल दहला देने वाला था

वह बहुत खुश था कि उसने चैलेंज पूरा किया। उसे निप्पलों पर ठंडा ठंडा लग रहा था, थोड़ी देर बाद उसके दोनों निप्पल बर्फ की सिल्ली की तरह जम गए। यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन उसके बाद जो उससे उससे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जैसे ही उसके एक दोस्त ने उसकी निप्पलों से हाथ लगाया उसके निप्पल टूट कर गिर पड़े। उसने बताया कि क्या आपने कभी मस्सा देखा है, ये बिल्कल वैसे ही थे।

साल 2014 में दी गई थी चेतावनी

साल 2014 में दी गई थी चेतावनी

साल 2014 में बच्चों को इस चैलेंज को लेकर चेतावनी दी गई थी, इस चैलेंज में लोगों को अपने शरीर पर जब तक स्पे मारना होता है जब तक वह गिर नहीं जाते। लेकिन फिर भी वह शख्स नहीं माना और उसने इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया। अपनी इस बेवकूफी पर उस शख्स ने कहा जब में पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे अपनी बेवकूफी का ऐहसास होता है, लेकिन यदि मुझे दोबारा इस चैलेंज को करने को कहा जाए तो मैं इसे जरूर करना चाहूंगा। उसने कहा जब में लोगों को इस घटना के बारे में बताता हूं तो वे मेरी बात पर विश्वास नहीं करते हैं।

Comments
English summary
The man who applied two canes of deodorant on his nipples lost his nipples for life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X