• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शादी में नहीं पहुंचने वाले मेहमानों पर दूल्हा-दुल्हन ने ठोका 17,589 रुपए का जुर्माना, जानें क्यों

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन, 30 अगस्त। क्या आपने कभी सुना है कि शादी में ना पहुंचने वाले मेहमानों को कभी जुर्माना अदा करना पड़ा हो? हम सोच रहे होंगे कि ये क्या बात हुई, शादी अटेंड न करने वाले मेहमान भला जुर्माना क्यों देने लगे। मगर ऐसा हुआ है जनाब। चिकागो में शादी के बंधन में बंधे एक जोड़े ने ऐसा ही किया है। जिन लोगों ने उन्हें बिना बताए शादी अटेंड नहीं की ऐसे लोगों को उन्होंने 240 डॉलर का बिल भेजा है।

    Trending News: शादी में नहीं आने वाले Guests पर लगा 17,000 का जुर्माना | वनइंडिया हिंदी
    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बिल

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बिल

    सोशल मीडिया पर बिल की फोटो खूब वायरल हो रही है। डौग और डेड्रा सिमंस ने ऐसे मेहमानों को यह बिल भेजा है, जो शादी में आने वाले थे लेकिन वो नहीं आए और उन्होंने इसके लिए उन्हें सूचित भी नहीं किया। उनकी शादी का आयोजन जमैका के रॉयलटन नेग्रिल रिज़ॉर्ट एंड स्पा में किया गया था। हुआ ये था कि दोनों ने शादी में पहुंचने वाले गैस्ट की सीट बुक कर दी थी और उनके खाने की थाली के हिसाब से पैसों का भी भुगतान कर दिया था। लेकिन जब ये मेहमान शादी में नहीं पहुंचे तो उन्होंने उनके खाने की थाली की जो कीमत अदा की थी वो बेकार चली गयी।

    महीने भर में अदा करें बिल

    महीने भर में अदा करें बिल

    ऐसे मेहमानों को "No Call, No Show" गैस्ट बताते हुए, उन्होंने ई-मेल के माध्यम से उन्हें यह बिल भेजा है। बिल भेजते हुए उन्होंने लिखा- यह बिल आपको इसलिए भेजा गया है क्योंकि आपने शादी में आने के लिए सीट बुक कराई थी और आपकी सीट बुक करने के लिए हमें यह राशि चुकानी पड़ी। चूंकि, आपने हमें अपने न आने के बारे में नहीं बताया, इसलिए आपको अपनी सीट बुक करने के लिए अदा की गई राशि का भुगतान करना होगा। आप हमें पे पाल या जेले के माध्यम से इसका भुगतान कर सकते हैं। कृपया हमें बता दें कि आप किस माध्यम से हमें पेमेंट करना चाहते हैं। धन्यवाद। मेहमानों को इस जुर्माने को अदा करने के लिए एक महीने का समय दिया गया है।

    मेहमानों के ना पहुंचने से बहुत दुख हुआ

    मेहमानों के ना पहुंचने से बहुत दुख हुआ

    जोड़े ने कहा कि उनके ड्रीम डेस्टिनेशन पर यह शादी हो रही थी, और जब मेहमान हां कहने के बाद भी शादी में नहीं पहुंचे तो वे बहुत आहत हुए। उन्होंने कहा हमने मेहमानों से चार बार पूछा, कि क्या वे आने के लिए राजी हैं। वे हां कहते रहे। डौग ने कहा बस हमें यही कहना था। आप हमें बता देते तो कोई बात नहीं थी, लेकिन आपके और आपके साथ आने वालों के लिए हमें पैसे अदा करने पड़े।

    English summary
    The bride and groom fined the guests $ 240 on the guests who did not reach the wedding, know why
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X