ब्रेस्ट साइज के आधार पर महिलाओं को छूट दे रहा है रेस्टोरेंट, लेकिन...

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अक्सर व्यापारी अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए ऑफर्स और छूट निकलाते रहते हैं। चीन के एक रेस्टोरेंट ने भी महिलाओं के लिए एक ऑफर निकाला, लेकिन उनके इस ऑफर की वजह से लोग भड़क गए। लोगों ने रेस्टोरेंट के खिलाफ नाराजगी जताते हुए उसे महिलाओं के अश्लील पोस्टर्स को हटाने पर मजबूर कर दिया।

 ब्रेस्टसाइज साइज के आधार पर छूट

ब्रेस्टसाइज साइज के आधार पर छूट

चीन के झेजियांग के मुख्य शहर हांग्जो में एक रेस्टोरेंट महिलाओं के ब्रेस्ट साइज के आधार पर उन्हें छूट दे रहा है। महिलाओं को यहां बिल पर 5 से लेकर 65 फीसदी तक की छूट दी जा रही है, लेकिन ये छूट महिलाओं को उनके ब्रेस्टसाइज के आधार परदी जा रही है। जिसका ब्रेस्ट साइज जितना बड़ा उसके उतनी ही बड़ी छूट मिल रही है।

महिलाओं की लगाई पोस्टर

महिलाओं की लगाई पोस्टर

रेस्टोरेंट ने इस संबंध में एक विज्ञापन जारी किया है। उन्होंने अपने पोस्टर में ब्रा पहनी महिलाओं का कार्टून लगाई, जिसपर लिखा है "The whole city is looking for BREASTS" मतलब कि पूरा शहर स्तनों की चाह रखता है।

जिसका साइज जितना बड़ी उतनी छूट

जिसका साइज जितना बड़ी उतनी छूट

रेस्टोरेंट ने महिलाओं के ब्रा के साइज के आधार पर उन्हें डिस्काउंट दिया। इस जाएगा। जिसका साइज जितना बड़ा होगा उसे डिस्काउंट भी उतना ज्यादा दिया जाएगा। छूट 5 से लेकर 65 प्रतिशत तक दी जा रही है।

लोग भड़के

लोग भड़के

इस पोस्टर को लेकर लोगों ने नाराजगी जताई। लोगों की शिकायत के बाद विज्ञापन वाले पोस्टर्स को हटा लिया गया है। हालांकि रेस्टोरेंट का कहना है कि इस ऑफर की वजह से उनके यहां ग्राहकों की संख्या में 20 प्रतिशत का इजाफा हुआ है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The Trendy Shrimp restaurant has come under fire for its adverts showing a line-up of cartoon women dressed in under garments with the slogan “The whole city is looking for BREASTS”.
Please Wait while comments are loading...