• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीचर के एक शौक ने बदल दी उसकी लाइफ, अब एडल्ट स्टार बन कमाई के तोड़ दिए रिकॉर्ड

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 17 जनवरी: कई बार जिस पेशे में काम कर रहे होते हो। उसमें संतुष्टि नहीं मिलती है। जिसके बाद लोग नए और मन मुताबिक काम को खोजने लग जाते हैं। अमेरिका में एक महिला ने टीचर की नौकरी छोड़कर कमाई के लिए ऐसा रास्ता चुना है। जिसने उसके घरवालों के भी होश दिए। लेकिन अपने नए पेश में महिला हर महीने लाखों रुपए कमा रही है। अमेरिका कही रहने वाली कर्टनी टिलिया नाम की लेडीज टीचर ने टीचिंग का प्रोफेशन छोड़कर एडल्ट साइट की मशहूर पोर्न स्टार बन गई।

नए पेश से कर्टनी टिलिया लाखों रुपये कमाती हैं

नए पेश से कर्टनी टिलिया लाखों रुपये कमाती हैं

अब अपने नए पेश से कर्टनी टिलिया लाखों रुपये कमाती हैं और तो और कर्टनी के पति भी उनका इस काम में साथ देते हैं। अब वो अपने पति की सलाह पर अमल करके अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो खिंचवाती है और उसे ऑनलीफैन्स पर डालकर घर बैठे-बैठे अपनी पुरानी सैलरी से 12 गुना ज्यादा कमा लेती है। आज वह एडल्ट साइट की एक मशहूर स्टार हैं।डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका की रहने वाली कर्टनी टिलिया शुरू से ही मॉडल बनना चाहती थीं, लेकिन शुरुआत में एक टीचर के रूप में काम किया।

लाइफ कोचिंग का भी सहारा लिया

लाइफ कोचिंग का भी सहारा लिया

उन्होंने 6 साल तक बच्चों को पढ़ाने के बाद अपनी आगे की पढ़ाई करने का इरादा बनाया। एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन कर चुकीं कर्टनी ने पीएचडी करने के लिए भी प्रवेश ले लिया। लेकिन उन्हें उस दौरान काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसके बाद में अपने सपनों को पूरा करने के लिए कर्टनी ने नौकरी छोड़ दी। उन्होंने लाइफ कोचिंग का भी सहारा लिया और यहीं से उन्हें करियर बदलने का भी आइडिया आया।

कर्टनी को पति निक का पूरा साथ मिला

कर्टनी को पति निक का पूरा साथ मिला

कर्टनी ने अपने पति से इस बारे में बात की तो उन्हें पति निक का पूरा साथ मिला। उन्होंने पत्नी को प्रोत्साहित भी किया और उसकी बोल्ड फोटो खुद खींचकर ऑनलीफैन्स पर शेयर किया। मॉडलिंग में कर्टनी का करियर टीचिंग करियर से कहीं ज्यादा कामयाब रहा। साल 2019 में उन्हें अपना डेब्यू ऑनलीफैन्स पर किया और जल्दी ही अच्छे पैसे कमाने लगी। उनका एक फ्री अकाउंट है, जबकि दूसरे अकाउंट पर वे करीब 1600 रुपये हर महीने चार्ज करती हैं।

हर महीने कमाती हैं लाखों रुपए

हर महीने कमाती हैं लाखों रुपए

कर्टनी बताती हैं कि वह अपने पति और अन्य महिलाओं के साथ एडल्ट कंटेंट आसानी से बनाती हैं और ऑनलाइन पोस्ट करती हैं। कर्टनी टिलिया ने बताया कि वह एडल्ट कंटेंट बनाकर हर महीने 50 हजार से 1 लाख डॉलर तक कमा लेती हैं। उन्होंने खुलासा किया कि अब तक एक महीने में सबसे ज्यादा 1.1 लाख डॉलर यानी करीब 81.32 लाख रुपये कमाए हैं। कर्टनी के 8 और 9 साल के दो बेटे भी हैं, जबकि उनके पति की 2 बेटियों की वो सौतेली मां हैं। वे अब बच्चों को घर पर पढ़ाती भी हैं। दोनों बालिग बेटियां इस बारे में जानती हैं।

ओमिक्रॉन केसों के बीच आई भारत की पहली mRNA आधारित वैक्सीन, जल्द मिलेगी मंजूरीओमिक्रॉन केसों के बीच आई भारत की पहली mRNA आधारित वैक्सीन, जल्द मिलेगी मंजूरी

स्कूल ने उन पर लगा दी थी पाबंदी

स्कूल ने उन पर लगा दी थी पाबंदी

कर्टनी ने कहा कि जब वह स्कूल में पढ़ा रही थीं, तभी फिटनेस मॉडलिंग की शुरुआत कर दी थी। कर्टनी टिलिया ने लोकप्रिय मॉडल बनने के लिए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर फोटो शेयर करना शुरू किया ताकि अपने फैंस बढ़ा सकें, लेकिन इसकी जानकारी उनके स्कूल तक पहुंच गई। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने मेरे पति को ऑफिस बुलाया, क्योंकि वे मुझसे इस बारे में बात करने में सहज नहीं थे।

Comments
English summary
teacher turned OnlyFans model Courtney Tillia earning thousands dollar per month
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion