• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'शाम 6 बजे अपना मौत के साथ अपॉइंटमेंट है...', भारत-पाक मैच पर वायरल हो रहा वसीम जाफर का ये ट्वीट

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर: आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला आज शाम होने वाला है। सालों बाद भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह है। भारत बनाम पाकिस्तान टी20 का मौच शाम 7.30 बजे दुबई के बई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी इस मैच को लेकर ट्वीट पर एक मीम शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

भारत-पाक मैच: 'शाम 6 बजे अपना मौत के साथ अपॉइंटमेंट है...'

भारत-पाक मैच: 'शाम 6 बजे अपना मौत के साथ अपॉइंटमेंट है...'

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर कई मीम्स शेयर किए हैं। एक मीम्स को शेयर कर वसीम जाफर ने लिखा है, ''भारतीय प्रशंसक और पाकिस्तानी प्रशंसक आज मैच को लेकर क्या सोच रहे हैं।'' मीम्स में दिखाया गया है पाकिस्तान के फैन्स सोच रहे हैं, उन्हें बस किसी भी हाल में दुबई जाना है। वहीं भारतीय फैन्स कह रहे हैं कि, आज शाम 6 बजे अपना मौत के साथ अपॉइंटमेंट है...' बता दें कि पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने अपने मीम्स को लेकर पाकिस्तान पर तंज कसा है।

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सोशल मीडिया पर भिड़े दोनों देशों के फैंस

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सोशल मीडिया पर भिड़े दोनों देशों के फैंस

भारत और पाकिस्तान की टीम आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप में छठीं बार आमने-सामने है। भारत-पाकिस्तान मैच से पहले सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स की बाढ़ आ गई है। दोनों देशों के फैन्स मीम्स के जरिए एक-दूसरे को जवाब दे रहे हैं। सोशल मीडिया मीम्स को देखकर आपको फैन्स के एक्साइटमेंट का अंदाजा लग जाएगा। सबसे ज्यादा मीम्स भारतीय कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया के मेंटोर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बनाए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-'भारत-पाकिस्तान का मैच 'राष्ट्रधर्म' के खिलाफ', बाबा रामदेव बोले- क्रिकेट और आंतक का खेल साथ नहीं हो सकताये भी पढ़ें-'भारत-पाकिस्तान का मैच 'राष्ट्रधर्म' के खिलाफ', बाबा रामदेव बोले- क्रिकेट और आंतक का खेल साथ नहीं हो सकता

कई लोग भारत-पाक मैच को लेकर हैं नाराज

कई लोग भारत-पाक मैच को लेकर हैं नाराज

बता दें कि जहां कुछ लोगों में इस क्रिकेट मैच को लेकर एक्साइटमेंट है तो वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नाराजगी जताते हुए कहा है ये मैच नहीं होना चाहिए। योग गुरु बाबा रामदेव ने भी कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच राष्ट्रधर्म के खिलाफ है। सोशल मीडिया पर लोग एलओसी और कश्मीर में आतंकवादी घटनाओं का हवाला देकर मैच का विरोध कर रहे हैं।

बता दें कि भारत-पाकिस्तान की टीमें अब साथ में सिर्फ वैश्विक टूर्नामेंट में ही हिस्सा लेती हैं। भारत ने आखिरी बार 2013 में पाकिस्ता की मेजबानी की थी।

Comments
English summary
T20 World Cup 2021: Social media reaction memes on Pakistan Vs India
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion