• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'एक रात में मैंने 18 मर्दों के साथ किया संभोग, पति लाकर देता रहा कंडोम', महिला के खुलासे से हड़कंप

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 21 अक्टूबर: आज के दौर में शादी के बाद भी पुरूषों और महिलाओं के अफेयर हो जाते हैं। इसके बाद बात तलाक तक पहुंच जाती है, लेकिन अब सिडनी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला ने 18 मर्दों के साथ संबंध बनाए। ये बात उसके पति को पता थी और वो रातभर उसको कंडोम लाकर देता रहा। महिला के खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर इस मामले की चर्चा हो रही है। बहुत से लोग इसे गलत मानकर आलोचना भी कर रहे हैं।

पति ने दी थी इजाजत

पति ने दी थी इजाजत

दरअसल लुईस नाम की 30 वर्षीय महिला सिडनी में रहती हैं। हाल ही में वो अपने पति के साथ फाइल्स पॉडकास्ट के एक एपिसोड में शामिल हुईं। उन्होंने बताया कि एक रात में उन्होंने 18 मर्दों के साथ संभोग किया। ये बात उनके पति को पता थी। उन्होंने खुद इसकी इजाजत दी थी। सेक्स के दौरान उनको कोई दिक्कत ना हो, इस वजह से पति रातभर उनको कंडोम लाकर देते रहे। इसके बाद उनसे इसकी वजह पूछी गई।

पति को नहीं देना चाहती थीं धोखा

पति को नहीं देना चाहती थीं धोखा

महिला ने बताया कि वो एक कैथोलिक परिवार में पली-बढ़ीं, जहां का माहौल बहुत ज्यादा सख्त था। इस वजह से उस जगह ने उनकी कामुकता को बढ़ने से रोका। बाद में उनकी शादी हो गई। अब उनका सपना सब अरमानों को पूरा करने का था, लेकिन वो अपने पति को धोखा नहीं देना चाहती थीं। वो बार-बार गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने की सोचती, लेकिन उनको पति का ख्याल आ जाता था।

पति महीनों तक थे दूर

पति महीनों तक थे दूर

उन्होंने आगे कहा कि मेरे पति ही वो पहले शख्स थे, जिसके साथ मैंने पहली बार संबंध बनाए, लेकिन इसका मतलब ये नहीं था कि मुझे अजनबियों के साथ सेक्स के बारे में कोई कल्पना नहीं थी। कई बार उनके पति महीनों तक दूर रहते थे, जिस वजह से वो कई चीजों के लिए तरस जाती थीं।

पहली बार 10 मर्दों से संबंध

पहली बार 10 मर्दों से संबंध

लुईस के मुताबिक एक बार स्थानीय सेक्स शॉप ने उन्हें सेक्स क्लासेस की पेशकश की। उन्होंने अपने पति को संदेश दिया और चली गईं। बाद में उन्होंने कल्पना करनी शुरू की कि एक साथ कई मर्दों के साथ संबंध बनाना कैसा होगा। उनके पति से भी इस बारे में बात हुई। सुईस के मुताबिक वो अपने पति को धोखा नहीं देना चाहती थीं। जिस वजह से वो मान गए और पहली बार उन्होंने 10 मर्दों के साथ संबंध बनाए। धीरे-धीरे उनको अच्छा लगने लगा और वो संबंध बनाती गईं।

एक बच्चे की हैं मां

एक बच्चे की हैं मां

पॉडकास्ट में सुईस के पति ने कहा कि उन दोनों के एक बच्चा है। उनकी पत्नी को गैर मर्दों को संबंध बनाने में खुशी होती है। इस वजह से वो पत्नी की खुशी में अपनी खुशी देखते हैं। उन दोनों का मानना है कि संभोग हमेशा सुरक्षित वातावरण में और मर्जी से होना चाहिए। उनकी पत्नी भले ही गैर मर्दों के साथ संबंध बना रहीं, लेकिन वो दोनों एक-दूसरे को प्यार करते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर बहुत से लोग इसे गलत बता रहे हैं।

VIDEO: बालकनी में सांपों का तांडव, एक मादा को संभोग के लिए परेशान कर रहे थे 3 सांपVIDEO: बालकनी में सांपों का तांडव, एक मादा को संभोग के लिए परेशान कर रहे थे 3 सांप

Comments
English summary
Sydney woman slept with 18 men, Story told in podcast
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion