India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'शैतान' के शक में मां बनी हैवान, नवजात बच्‍चे के साथ किया ऐसा काम, सुनकर कांप जाएगी रूह

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 05 जुलाई: मां का आंचल उसके बच्‍चे के लिए सबसे महफूज़ जगह होती है। जन्‍म के बाद से जब वो दुनिया में आता है तभी से वो अपनी मां के स्‍पर्श को पहनाने लगता है। वहीं मां भी अपने बच्‍चे को एक खरोंच आने से भी बचाती है। अब एक ऐसा मामला आया है जिसमें मां ही अपने नवजात बच्‍चे के लिए हैवान बन गई। उसने अंधविश्‍वास में फंसकर ऐसा काम कर डाला जिसे सुनकर हर किसी की रूह कांप गई।

बच्‍चे के अंदर से शैतान निकालने के लिए मां बनी हैवान

बच्‍चे के अंदर से शैतान निकालने के लिए मां बनी हैवान

अंधविश्‍वास ऐसा जाल है जिसमें फंसकर कौन किसी हद तक पहुंच जाएगा ये कहा नहीं जा सकता। इस महिला ने भी अंधविश्‍वास में पड़कर ऐसा कुछ कर दिया जिसे कोई भी मां करने के बारे में सोच ही नहीं सकती । इस मां की उम्र 25 साल है, उसने अंधविश्‍वास में आकर अपने नवाजात बच्‍चे के अंदर से शैतान निकालने के लिए उसके पेट को चाकू से काट डाला और उसकी आतें बाहर निकाल ली।

मां को लगता था उसके बच्‍चे के अंदर भूत घुसा है

मां को लगता था उसके बच्‍चे के अंदर भूत घुसा है

पश्चिमी इक्वाडोर के ग्वायाकिल शहर में 30 जून को ये घटना घटी। मां को लगता था कि उसके नवजात बच्‍चे में भूत का साया है। जब वो रोता था तो ये उसे लगता था कि वो उस बच्‍चे के अंदर छिपा शैतान रो रहा है। मां को लगा दो महीने के बच्चे पर शैतान का कब्जा है और उसने सोचा कि उसकी आंतों को हटाकर वह बुरी आत्मा को भगा देगी।

बिहार में पाई जाने वाली इस छिपकली की कीमत है 1 करोड़, होती है इसकी स्‍मगलिंगबिहार में पाई जाने वाली इस छिपकली की कीमत है 1 करोड़, होती है इसकी स्‍मगलिंग

बच्‍चे का पेट चाकू से काट दिया और....

बच्‍चे का पेट चाकू से काट दिया और....

मां किचन से चाकू लेकर आई और अपने दो महीने के बच्‍चे का पेट चाकू से काट दिया और जादू टोना कर रही थी तभी बच्चे की नानी ने उसकी चीख सुनी और बाथरूम में आई जहां उसकी अपनी बेटी हाथ में चाकू लिए हुई थी और उसके सामने बच्‍चे का पेट खुला हुआ था। नानी तुरंत बच्‍चे को उठाकर अस्‍पताल की आरे भागी।

अस्‍पताल में बच्‍चे की हुई मौत

अस्‍पताल में बच्‍चे की हुई मौत

हालांकि, तब तक बहुत देर हो चुकी थी और बाद में रिपोर्टों के अनुसार, डॉ फ्रांसिस्को डी इकाज़ा बुस्टामांटे चिल्ड्रन हॉस्पिटल में उनकी मृत्यु हो गई। बाद में 25 वर्षीय महिला को बच्चे के बेटे की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस प्रवक्ता एलेक्स गंचला ने बताया कि कथित तौर पर महिला ने कहा था: 'इस तरह एक बच्चे से शैतान को निकालना पड़ता है'।

टीवी पर ये शैतान भगाने का तरीका सीखा था

टीवी पर ये शैतान भगाने का तरीका सीखा था

बच्‍चे की मां जिसका इलाज पैरामेडिक्स द्वारा भी किया गया था और माना जाता है कि वह मानसिक स्वास्थ्य रूप से पीड़ित है। कथित तौर पर पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसने टीवी पर ये शैतान भगाने का तरीका सीखा था।

Comments
English summary
suspicion of 'Satan', the mother became a giant, did such a thing with the newborn child, the soul would tremble on hearing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X