India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

इंफ्लुएंसर ने एक महीने में कमा डाले 28 लाख रुपये, रात भर फॉलोवर्स से करवाता है ये काम

|
Google Oneindia News

आस्ट्रेलिया, 29 जून। लोग पैसा कमाने के लिए बहुत सारे तरीके अपनाते हैं लेकिन एक इन्फ्लुएंसर ने ऐसा तरीका अपनाया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ये इंफ्लुएंसर लोगों से उसे जगाने के लिए पैसा चार्ज कर रहा है और वह इस तरीके से महीने में लाखों रुपये कमा रहा है।

पैसा कमाने का नायाब तरीका

पैसा कमाने का नायाब तरीका

जेके बोहेम एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है जिनके सोशल प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर लाखों लोग फॉलोवर्स हैं। उन्होंने अपने फॉलोवर्स के जरिए पैसा कमान का एक नायाब तरीका ढूढ़ा। बोहेम ने अपने फॉलोवर्स से कहा कि वह उन्हें जब चाहे जगा सकते हैं लेकिन इसके लिए उन्हें चार्ज करना होगा।

खास तरीके से किया कमरे को तैयार

खास तरीके से किया कमरे को तैयार

ऐसा करने के लिए रूम को अलग तरीके से तैयार किया है। इसके लिए उन्होंने अपने रूम में स्पीकर, लेजर और बबल मशीन भी लगाई है जो किसी की भी नींद खराब करने के लिए काफी है। अब जिसे भी बोहेम को जगाना होता है वह अपनी पसंद का गीत या म्यूजिक चुन सकता है। ऐसा करते ही वह जोरदार आवाज के साथ बजने लगता है और हो गई नींद खराब।

हर महीने 26 लाख की कमाई

हर महीने 26 लाख की कमाई

आस्ट्रेलिया के रहने वाले जेके का वीडियो अब वायरल हो रहा है और उनके अब 5.20 लाख फॉलोवर्स हो गए हैं जिसमें से कई उसे हर दिन जगाने के लिए पैसे दे रहे हैं। इस तरह उसने एक महीने में 28 हजार पाउंड (लगभग 26 लाख रुपये) की कमाई कर डाली।

फॉलोवर्स जगा सकें कर रखा है इंतजाम

फॉलोवर्स जगा सकें कर रखा है इंतजाम

जेकी बोहेम ने टिकटॉक अकाउंट पर अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें रात के 12 बजे बजने वाले जोरदार बजर से उसकी नींद टूटती दिखाई दे रही है। इसी वीडियो को 70 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 4.5 लाख से ज्यादा यूजर ने इसे लाइक किया है।

एक और वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है जिसमें वह रात के 2 बजे जागकर यूजर को जवाब दे रहे हैं।

रात भर जगाते रहते हैं यूजर

रात भर जगाते रहते हैं यूजर

मिरर ने बोहेम के हवाले से लिखा है कि यह जब शुरू हुआ तो बस एक सिंगल गिफ्ट और साउंड था। अब हमारे पास लाइट, बबल मशीन, लेजर लाइट समेत 20 से ज्यादा साउंड इफेक्ट हैं जो हर 10-15 सेकंड में एक बार जरूर सक्रिय होता है। यह पूरी रात चलता रहता है।

हर रात 7 घंटे का स्लीप सेशन

हर रात 7 घंटे का स्लीप सेशन

28 वर्षीय बोहेम ने उनका स्लीप सेशन हर रात सात घंटे चलता है। यही नहीं वह दर्शकों को उन्हें जगाने में सक्षम बनाने के लिए कुछ और सुविधाएं जोड़ना चाहते हैं लेकिन एक समस्या भी है। बहुत कम सोने से उनकी सेहत पर भी बुरा असर पड़ सकता है।

ओनलीफैंस पर पेज देख बॉस ने नौकरी से निकाला, अब इसी प्लेटफॉर्म से हर महीने लाखों कमा रहींओनलीफैंस पर पेज देख बॉस ने नौकरी से निकाला, अब इसी प्लेटफॉर्म से हर महीने लाखों कमा रहीं

Comments
English summary
social media influencer earn 28 lakh in month just asking followers to wake him up
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X