• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

स्काइडाइविंग के दौरान गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, हां के बाद बंदे का रिएक्‍शन जीत लेगा दिल, देखिए VIDEO

|

नई दिल्‍ली। पूरी दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कई तरह के तरीके अपनाते हैं। बात अगर मैरिज प्रपोजल की हो तो कपल्‍स एक से बढ़कर एक तरीके ढूढ़ते हैं। कई बार इन्हें देखकर हंसी छूट जाती है, तो कई बार हैरानी भी होती है। लेकिन एक शख्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए ऐसा तरीका ढूंढा जिसने सबका दिल जीत लिया। रे नाम से एक इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया जिसमें एक शख्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड को असमान में प्रपोज किया है।

स्काइडाइविंग के दौरान गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, देखिए VIDEO

जी हां प्रपोज करने के लिए वो अपनी गर्लफ्रेंड को स्‍काईडाइविंग पर ले गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्‍स ने जमीन से हजारो फीट उपर दांत में रिंग पकड़ा है। उसने फिर रिंग को हाथ में लिया और गर्लफ्रेंड के आगे रखकर बोला विल यू मैरी मी। इस पूरे वीडियो में जो सबसे ज्‍यादा दिल को छूने वाला है वो ये कि जब लड़की हां बोलती है उस वक्‍त लड़के का रिएक्‍शन। इस वीडियो को 27 फरवरी को शेयर किया गया था जिसे अबतक 38000 से ज्‍यादा बार देखा चुका है। लोगों ने इस अलग तरीके के प्रपोजल को पसंद किया और कपल को शुभकामनाएं दी।

कुछ लोग इस वीडियो को देखर चकित रह गए। कुछ ने इसे प्रपोज करने का सबसे नायाब तरीका बताया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "आप इसे बहुत ही प्रभावशाली तरीके से एक नए अंदाज में ले गए।" "मुबारक हो! एक यूजर ने कमेंट किया कि यह बहुत बढ़िया है।

दुल्‍हन जैसे मांग में सिंदूर लगाए दिखी क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन, लोगों ने पूछा- फिर शादी कर ली?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
She said yes! Man proposes to girlfriend while skydiving. Viral Video wins hearts
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X