• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

काम वाली बाई की मॉडलिंग के सामने बड़ी से बड़ी मॉडल भी हुई फेल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। किस्मत कब बदल जाए इसका कोई भरोसा नहीं होता। किसकी नजर आप पर कब पड़ जाए और आपकी किस्मत कब बदल जाए कहा नहीं जा सकता है। ऐसा ही एक कामवाली बाई के साथ हुआ। घरेलु हेल्पर का काम करने वाली कमला को पता नहीं था कि उसकी किस्मत बदल जाएगी और वो इतनी जल्दी मशहूर हो जाएगी।

जो कमला पहले घरों में झाड़ू-पोंछा करती थी वो आज मॉडलिंग के बड़े-बड़े कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रही है। आइए देखें कमला की कुछ ऐसी तस्वीरें जिसे देखकर आप कह नहीं सकेंगे कि ये कभी घर में झाड़ू-पोंछा का काम करती थी और आज जानी-मानी मॉडल है....

 कभी घर में नौकरानी का करती थी काम

कभी घर में नौकरानी का करती थी काम

कमला लोगों के घरों में नौकरानी का काम करके अपना घर चलाती थी। लेकिन एक दिन उसकी किसम्त बदली और वो जमीं से आसमां तक पहुंच गई। नौकरानी से मॉडलिंग तक उसे पहुंचाया जाने-माने फैशन डिजाइनर मंदीप नेगी ने।

 डिजाइनर की नजर

डिजाइनर की नजर

कमला पर शेड्स ऑफ इंडिया की फैशन डिजाइनर मंदीप नेगी की नजर पड़ी। मंदीप को अपने नए कलेक्शन के लिए एक नई मॉडल की तलाश थी। वो अपने नए कलेक्शन के लिए नए चेहरे की तलाश थी। वो अपने नए कलेक्शन के लिए किसी प्रोफेशनल मॉडल को नहीं लेना चाहती थीं।

 नए चेहरे की तलाश

नए चेहरे की तलाश

मंदीप के नए चेहरे की तलाश कमला पर जाकर खत्म हुई। मंदीप कहती हैं कि हर महिला अपने आप में खूबसूरत होती है। हर की खूबसूरती अलग-अलग होती है। कमला में उन्हें वो खूबसूरती दिखी और फिर उन्होंने उसे मॉडलिंग के लिए तैयार किया। पहले तो वो नहीं मानी, लेकिन काफी कोशिशों के बाद उन्हें मनाया।

बदल गई किस्मत

बदल गई किस्मत

मॉडलिंग के लिए जैसे ही कमला को डिजाइनर कपड़े पहनाकर उनका मेकअप किया गया तो वो खुद को भी नहीं पहचान पाई। उसे यकीन नहीं हुआ कि वो भी इतनी खूबसूरत दिख सकती हैं। आज कमला जब मॉडलिंग के लिए पोज देती हैं तो बड़ी से बड़ी मॉडल भी उनके सामने नहीं टिकती।

देखिए पहले की तस्वीर

देखिए पहले की तस्वीर

घर का काम करने वाली कमला की ये पहले की तस्वीर है जब वो मंदीप नेगी के घर नौकरानी का काम करती थी।

English summary
Fashion Designer Mandeep Negi Turned Her House Maid Into a Model.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X