• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुपरमार्केट के बाहर बारिश में भीगते कुत्ते पर सुरक्षागार्ड ने तान दी छतरी, देखें इस रियल हीरो की वायरल तस्वीर

|

नई दिल्ली। ऐसी कई तस्वीरें हैं जो मानवीय करुणा, दया और प्रेम की शानदार उदाहरण हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हुई है जिसने लाखों लोगों का दिल जीत लिया है। स्कॉटलैंड के ग्लासगो में एक सुपरमार्केट के बाहर ली गई इस तस्वीर जो दृश्य दिख रहा है। उसने लोगों का दिल जीत लिया है। दरअसल सुपरमार्केट के बाहर बारिश में भीग रहे एक कुत्ते को सुरक्षा गार्ड ने खुद के छाते में पनाह दी, जबकि वह खुद बारिश में भीगता रहा।

तस्वीर में गार्ड एक कुत्ते के उपर छाता ताने खड़ा दिख रहा है

तस्वीर में गार्ड एक कुत्ते के उपर छाता ताने खड़ा दिख रहा है

ट्विटर पर मेल ग्रेसी नाम की एक अकाउंट होल्डर ने एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में गार्ड एक कुत्ते के उपर छाता ताने खड़ा दिख रहा है। घटना रविवार की है। जब कुत्ता अपने मालिक के साथ सुपरमार्केट पहुंचा था। मालिक अंदर शॉपिग करने चला गया, कुत्ते को बाहर बैठा दिया। अचानक से बारिश शुरू हो गई। कुत्ता बारिश में अपने मालिक का इंतजार उसी जगह करता रहा। बारिश में कुत्ते को भींगता देख गार्ड ने अपना छाता कुत्ते के उपर तान दिया। खुद बारिश में भींगता रहा।

कुत्ते को बचाने के लिए खुद भीगता रहा सिक्योरिटी गार्ड

कुत्ते को बचाने के लिए खुद भीगता रहा सिक्योरिटी गार्ड

उसी दौरान वहां से गुजर रहे लोगों में से किसी ने यह शानदार दृश्य को अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया। समाचार वेबसाइट पीपल के अनुसार, गार्ड पहचान ईथन डियरमैन के तौर पर हुई है। ट्विटर यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा Morrisons सिक्योरिटी गार्ड की तारीफ की है। यूजर ने लिखा कि, आप कभी नहीं जानते कि कुत्ते बारिश के बारे में कैसा महसूस करते हैं।

कुत्ते के मालिक ने गार्ड को कहा - थैंक्यू

कुत्ते के मालिक ने गार्ड को कहा - थैंक्यू

तीन दिन पहले ट्विटर पर शेयर की गई इस फोटो को अभी तक 1.5 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं। हजारों लोगों ने इस फोटो की रीट्वीट किया है। तस्वीर पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, यह वह हीरो है जिसकी हम सभी को जरूरत है। कुत्ते की पहचान बाद में फ्रेडी के रूप में हुई जब उसके मालिक डेविड चेरी ने वायरल ट्वीट को देखा। उन्होंने फ्रेडी की एक मनमोहक तस्वीर भी साझा करते हुए गार्ड को शुक्रिया कहा है।

चीनी ऐप्स बैन करने के बाद पीएम मोदी ने वीबो से डिलीट किया अपना प्रोफाइल: सूत्र

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Security guard shelters dogs from rain outside a supermarket outlet in Glasgow, Scotland
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X