• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लैंडस्लाइड के रास्ते में आया बाइक सवार, साउथ के हीरो की तरह बचाई खुद की जान, देखें Video

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों भूस्खलन का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो गया है। जिसमें अचानक हुए लैंडस्लाइड से एक स्कूटी सवार शख्स खुद को बचा रहा है। यह भूस्खलन इंडोनेशिया में इस साल अप्रैल में हुआ था। चौंकाने वाला यह वीडियो तब से अलग-अलग दावों के साथ सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हो चुका है। हाल ही में इस वीडियो को व्हाट्सऐप जैसे मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से साझा किया गया है, जिसमें दावा किया गया था कि यह घटना गोवा में हुई थी। इससे पहले इसे मेघालय में हुए लैंडस्लाइड के वीडियो के रूप में शेयर किया गया था।

भूस्खलन में ऐसे जिंदा बचा यह शख्स, कैमरे में कैद ना होता तो कोई नहीं करता विश्वास

भूस्खलन में ऐसे जिंदा बचा यह शख्स, कैमरे में कैद ना होता तो कोई नहीं करता विश्वास

मेट्रो टीवी की खबर के अनुसार, इंडोनेशिया में चियांगजुर और सुकनगर की बस्तियों के पास 9 अप्रैल को यह भूस्खलन हुआ था। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक से सड़क से गुजर रहा होता है। तभी भूस्खलन होना शुरू हो जाता है। सड़क पर गिर रहे मलवे को देखकर वो अपनी जान बचाने के लिए बाइक को घुमा देता है। लेकिन इस दौरान उसकी बाइक मलवे से टकरा जाती है। और उसकी बाइक गिर पड़ती है।

बाइकर ने फिल्मी स्टंट कर बचाई जान

बाइकर ने फिल्मी स्टंट कर बचाई जान

शख्स ने फुर्ती दिखाते हुए बाइक को मलवे में छोड़ा और वहां से भाग निकला। शख्स तो भूस्खलन से सुरक्षित बच जाता है, लेकिन उसकी बाइक भूस्खलन के मलवे में दब जाती है। इस दौरान वहां मौजूद लोग में हड़कंप मच जाता है। ट्विटर पर रविवार को इस वीडियो साझा करते हुए नंदिनी इदानी ने लिखा, 'ओह माय गोड! शख्स कितना नजदीक आ चुका है। आखिरकार वो बच निकला। 19 जुलाई को वीडियो को पोस्ट किया गया था, जिसके अब तक 30 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।

मौत को चूम जिंदा बचा शख्स

लोग उस शख्स की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ड्राइवर ने जल्द ही खुद को संभाला और अपनी जान बचाई। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'भगवान का शुक्र है कि बाइकर सही सलामत है। कई यूजर ने लिखा बाइकर मौत को चूमकर सही सलामत बच निकला। वही सोशल पर जब इस वीडियो को मेघालय का बताया गया तो मेघालय पुलिस ने स्टेटमेंट जारी कर पुष्टि की थी कि इंडोनेशिया में भूस्खलन हुआ था। पुलिस विभाग ने अपने बयान में कहा, सोशल मीडिया पर प्रसारितभूस्खलन की एक वीडियो क्लिप इंडोनेशिया के चियांगजुर और सुकनगर की बस्तियों की है, न कि मेघालय के राष्ट्रीय राजमार्ग की।

नाव पर बैठे शख्स पर मगरमच्छ ने किया हमला, कैमरे में कैद हुआ डरा देने वाला VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
scooterist narrowly avoided getting trapped under a massive landslide Caught On Camera
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X