• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संस्कारी चोर: चोरी से पहले की विधिवत पूजा, फिर लॉकर से उड़ा ले गए गहने और कैश

|
Google Oneindia News

कोच्चि, 20 मई। केरल में चोरी की एक अजीब घटना सामने आई है। यहां चोर एक फर्म में घुसे और गहने और नकदी लूट ले गए। लेकिन चोरी की घटना से ज्यादा चर्चा चोरों के उस काम की हो रही है जो उन्होंने इस चोरी को करने के पहले किया। दरअसल इन चोरों ने फर्म में चोरी को अंजाम देने से पहले विधिवत पूजा संपन्न की। ये मामला चर्चा का विषय बन गया है।

चोरी के पहले की लॉकर की पूजा

चोरी के पहले की लॉकर की पूजा

मामला केरल के कोल्लम जिले का है जहां पाटनपुरम बैंकर्स नामक निजी फाइनेंसियल फर्म में लूट की घटना को अंजाम दिया गया। यहां चोरों ने लॉकर के सामने शराब और पान के पत्तों को रखकर पूजा की। बाद में इसी लॉकर में रखी 30 लाख के गहने और 4 लाख रुपये लूटकर चंपत हो गए।

डॉग स्क्वॉड को गुमराह करने की चाल

डॉग स्क्वॉड को गुमराह करने की चाल

चोरी की वारदात की शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो उसने देखा की वहां पर पूजा की गई थी। वहां पर पान की पत्तियो के ऊपर एक तस्वीर भी रखी हुई थी जो एक देवता की थी। पुलिस को शराब की बोतल और पान के पत्ते के साथ एक भाला भी मिला। जिस पर चूना लगा था और पीला पत्ता भी बंधा था।

मनोरमा ऑनलाइन ने पुलिस के हवाले से लिखा है कि चोरों ने पुलिस के डॉग स्क्वॉड को गुमराह करने के लिए चारों तरफ इंसान के बाल बिखरा रखे थे।

चोरी के बाद लगाया पोस्टर

चोरी के बाद लगाया पोस्टर

पुलिस को वारदात की जगह पर एक और रहस्यमयी चीज नजर आई जो एक पोस्टर था जिसे चोरों ने लगा रखा था। इस पर लिखा था मैं खतरनाक हूं, मेरे पीछे मत आना। यानि चोरों ने सीधी धमकी दे रखी थी कि तलाश करने वाले का अंजाम बुरा होगा।

फर्म के मालिक ने बताया कि लॉकर के अंदर रखा 100 पीस सोना और ढेर सारी नकदी चोरों ने साफ कर दी है।

चोरी के बारे में सोमवार को पता चला

चोरी के बारे में सोमवार को पता चला

उन्होंने बताया कि चोरी के बारे में सोमवार को पता चला। दरअसल शनिवार को फर्म बंद हुई और रविवार को साप्ताहिक अवकाश था। ऐसे में जब सोमवार को फर्म खुली तो अंदर का नजारा देखकर सब हैरान रह गए। ये समझते देर न लगी कि यहां पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है।

Bizarre: पाकिस्तानी शख्स ने बिरयानी के साथ किया अजीब प्रयोग, इंटरनेट पर उड़ने लगा मजाकBizarre: पाकिस्तानी शख्स ने बिरयानी के साथ किया अजीब प्रयोग, इंटरनेट पर उड़ने लगा मजाक

Comments
English summary
sanskari chor thieves perform puja and then take away jewellery and cash
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X