• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: बेड पर सो रही बुर्जुग महिला को पांव में कुछ चुभा, टॉर्च जलाकर देखा तो उड़े होश

|

नई दिल्ली। एक 75 साल की महिला के घर में हुई डरावनी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। वीडियो में महिला सो रही है और कमरे में अंधेरा है। इतने में कमरे में एक लंबा अजगर आता दिखाई पड़ता है। क्यू सुडसोफा महिला नींद में पांव हिलाती है कि अचनक अजगर पलंग की ओर उछलकर महिला के पांव में काटने की कोशिश करता है। अचानक वह जगकर टार्च जलाकर देखने की कोशिश करती है तो घबरा जाती है।

कमरे के बाद बाथरूम में जा घुसा अजगर

कमरे के बाद बाथरूम में जा घुसा अजगर

कमरे में अजगर को देखते ही महिला ने वहां से निकलकर अपने बेटे को बताया तो बेटे ने किसी तरह उसे कमरे से बाहर निकाला। जब तक सांप पकड़ने वाला पहुंचता तो अजगर टॉयलेट की सीट पर जा बैठा। बाद में सांप पकड़ने वाले आकर उसे ले गए। महिला ने कहा कि मैं समझ नहीं पा रही कि मैं तो शांति से सो रही थी फिर अजगर ने मुझे काटा क्यों । महिला ने कहा कि मुझे दोबारा उस कमरे में सोने में डर लग रहा है।

पाइप के रास्ते घर में घुसा अजगर?

पाइप के रास्ते घर में घुसा अजगर?

महिला के बेटे नक्रोन ने कहा कि मुझे अपनी मां पर गर्व है कि वह ऐसी स्थिति में भी घबराई नहीं। हालांकि हमें नहीं मालूम कि घर में सांप घुसा कैसे लेकिन मुझे लगता है कि वह टॉयलेट के पाइप के रास्ते अंदर आया होगा। बता दें कि इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया जैसे देशों में कई बार घरों में अजगर पाए गए हैं।

जब टॉयलेट सीट के भीतर से निकला अजगर

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में एक शख्स जब सुबह-सुबह अपने बाथरूम में पहुंचा तो उसने ऐसी चीज देखी कि जिसे देखकर उसके होश उड़ गए। शख्स सुबह-सुबह फ्रेश होने के लिए बाथरूम पहुंचा था। जैसे ही उसने बाथरूम का दरवाजा खोला तो देखा कि टॉयलेट सीट में एक अजगर बैठा हुआ है। शख्स ने जैसे ही अजगर देखा उसकी चीखें निकल पड़ीं। अजगर को देखकर उस व्यक्ति का पूरा परिवार डर गया और फिर उन्होंने ब्रिस्बेन स्नेक कैचर्स को मदद के लिए फोन मिलाया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Python entered woman room at midnight, she got shocked as she felt the bite
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X