• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अपनी तो जैसे-तैसे...गाने पर जमकर नाचे Paytm के CEO, हर्ष गोयनका ने शेयर किया VIDEO

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर: फिनटेक प्लेटफॉर्म पेटीएम की पेरेंट कंपनी वन97 कम्यूनिकेशन को आईपीओ के लिए सेबी की मंजूरी मिल गई है। इस खबर से पेटीएम के मालिक और कर्मचारियों को कितनी खुशी हुई होगी, इसका अंदाजा वायरल हो रहे इस वीडियो से लगाया जा सकता है। इसी बीच उद्योगपति हर्ष गोयनका ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें डिजिटल पेमेंट एंड फाइनेंशियल सर्विसेज कंपनी पेटीएम के ऑफिस में जश्‍न का माहौल नजर आ रहा है।

हर्ष गोयनका ने शेयर किया पेटीएम के सीईओ का डांस वाला वीडियो

हर्ष गोयनका ने शेयर किया पेटीएम के सीईओ का डांस वाला वीडियो

जिस वीडियो को हर्ष गोयनका ने शेयर किया है, उसमें पेटीएम के चीफ विजय शेखर शर्मा स्‍टाफ के साथ बॉलीवुड सॉन्‍ग पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में हर्ष गोयनका ने लिखा है, 'भारत के सबसे बड़े आईपीओ में से एक को सेबी की मंजूरी मिलने के बाद पेटीएम कार्यालय में जश्न का नजारा'।पेटीएम के प्रमुख अपने कर्मचारियों के साथ फिल्म लावारिस के मशहूर गाने 'अपनी तो जैसे-तैसे.. पर डॉन्स कर रहे हैं।

लोग दे रहे हैं मजेदार प्रतिक्रियाएं

लोग दे रहे हैं मजेदार प्रतिक्रियाएं

हर्ष गोयनका के इस वीडियो को लेकर जमकर शेयर कर रहे हैं। वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियांए दे रहे हैं। इस में एक यूजर्स ने बेहद ही शानदार कमेंट किया है। यूजर ने कमेंट किया है कि गाने की क्या पसंद है! क्या ये पेटीएम का आईपोओ सब्सक्राइब करने की सोच रहे लोगों के लिए कोई चेतावनी है? दरअसल, विजय शेखर शर्मा जिस गाने पर झूम रहे हैं, वह है- ना कोई आगे-पीछे, ना कोई ऊपर-नीचे, आपका क्या होगा जनाबेआली...।

'शाम 6 बजे अपना मौत के साथ अपॉइंटमेंट है...', भारत-पाक मैच पर वायरल हो रहा वसीम जाफर का ये ट्वीट'शाम 6 बजे अपना मौत के साथ अपॉइंटमेंट है...', भारत-पाक मैच पर वायरल हो रहा वसीम जाफर का ये ट्वीट

देखें मजेदार Video

एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया है कि अब इस वीडियो को देखने के बाद वह पेटीएम के आईपीओ में पैसा नहीं लगाएगा। लेकिन एक बात बताना जरूरी है कि, यह वीडियो करीब तीन साल पुराना है, जो यूट्यूब पर 8 सितंबर 2018 को अपलोड हुआ था। हालांकि ये वीडियो पेटीएम ऑफिस का ही है। सेबी की मंजूरी के बाद पेटीएम की पेरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस को 16,600 करोड़ रुपये के आईपीओ को पेश करने का रास्‍ता साफ हो गया है। आईपीओ के तहत पेटीएम 8300 करोड़ रुपये के शेयर प्राइमरी सेल में बेचेगी, जबकि बाकी के 8300 करोड़ रुपये के शेयर ऑफर फॉर सेल में बेचे जाएंगे। कंपनी की योजना नवंबर 2021 के मध्य में सूचीबद्ध होने की है।

English summary
Paytm CEO Vijay Shekhar Sharma dances his heart out after SEBI approval
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X